Mumbai Crime News: औरंगाबाद के टॉप बिल्डर का शव मिला पंखे से लटका, आर्थिक तंगी के कारण दी जान

Mumbai Crime News: औरंगाबाद में एक चर्चित बिल्डर का शव सीलिंग फैन से लटका हुआ मिला है। 55 साल के एक बिल्डर ने कथित तौर पर अपने जिम में पंखे में फांसी का फंदा डालकर आत्महत्या कर ली है। परिवार ने पुलिस को बिल्डर की मौत आत्महत्या से हुई बताई है।

Mumbai Crime News
बिल्डर का शव सीलिंग फैन से लटका मिला  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • औरंगाबाद में एक चर्चित बिल्डर का शव सीलिंग फैन से लटका हुआ मिला
  • बंगले की तीसरी मंजिल पर स्थित जिम में लगाई फांसी
  • परिवार को बिल्डर के पास से मिला सुसाइड नोट

Mumbai Crime News: महाराष्ट्र में बीते कुछ वक्त से आत्महत्या की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। पिछले एक महीने के अंदर युवाओं से लेकर बुजुर्ग किसान तक खुद की जान ले चुके हैं। इनमें से कुछ ने निजी कारणों से आत्महत्या की तो कुछ को आर्थिक तंगी ने अपनी जान लेने के लिए मजबूर कर दिया है। राज्य में एक और खुदकुशी की घटना सामने आई है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। एक बिल्डर का शव सीलिंग फैन से लटका मिला है। 

घटना महाराष्ट्र के औरंगाबाद शहर के मित्र विहार कॉलोनी की है, यहां अनिल अग्रहारकर नाम के एक बिल्डर ने गुरुवार की सुबह कथित तौर पर पंखे में फांसी का फंदा डालकर अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया है। मृतक अग्रहारकर कन्फेडरेशन ऑफ रियल एस्टेट डेवलपर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (क्रेडाई) के औरंगाबाद चैप्टर के कोषाध्यक्ष था।

जिम में की आत्महत्या  

पुलिस अधिकारियों ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि, अग्रहारकर शहर की कुछ सबसे बड़ी परियोजनाओं का विकास कर रहा था। जवाहर नगर पुलिस निरीक्षक संतोष पाटिल ने प्रारंभिक रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि, अग्रहारकर अपने रोजाना के कार्यक्रम के अनुसार सुबह अपने बंगले की तीसरी मंजिल पर स्थित जिम में गया था। कुछ समय बाद, परिवार का एक सदस्य जिम में गया, जिसने अग्रहारकर को छत के पंखे से लटका हुआ पाया। परिवार के अन्य सदस्य और घरेलू सहायिका जिम में पहुंचे और उसे पंखे से नीचे उतारा और वे अग्रहारकर को अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पैसे के लेन-देन के कारण तनाव में था मृतक

संतोष पाटिल ने मामले की जानकारी देते हुए आगे कहा है कि, परिवार के सदस्यों को अग्रहारकर के पास से एक डायरी भी मिली है, जिसे परिवार ने बिल्डर का सुसाइड नोट बताया है। परिवार ने बताया है कि, अग्रहारकर पैसे के लेनदेन के कारण तनाव में था। अग्रहारकर के भाई ने पुलिस को बताया है कि, वह बिल्डर का अंतिम संस्कार करने के बाद आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करेंगे। अग्रहारकर के परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर