पूर्व CM फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस का दावा- मुंबई में 3% तलाक ट्रैफिक जाम की वजह से

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की अमृता फडणवीस ने उद्धव ठाकरे सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि मुंबई में 3 प्रतिशत तलाक ट्रैफिक जाम के कारण हुए हैं।

Amruta Fadnavis
अमृता फडणवीस 

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी ( BJP) के नेता देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने सत्तारूढ़ महाराष्ट्र विकास अगाड़ी सरकार के खिलाफ परोक्ष रूप से कटाक्ष करते हुए दावा किया है कि मुंबई में 3 प्रतिशत तलाक ट्रैफिक जाम के कारण हुए।

शुक्रवार को उन्होंने कहा कि यह मैं एक आम नागरिक के तौर पर कह रही हूं। एक बार जब मैं बाहर जाती हूं, तो मुझे गड्ढे, ट्रैफिक सहित कई समस्याएं दिखाई देती हैं। ट्रैफिक की वजह से लोग अपने परिवार को समय नहीं दे पा रहे हैं और मुंबई में 3 फीसदी तलाक इसी वजह से हो रहे हैं, इसलिए मैं राज्य सरकार को सलाह देती हूं कि वह अपनी गलतियों पर ज्यादा ध्यान दें।

एक कार्यक्रम के बाद मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार एकाधिकार के रूप में काम कर रही है और सरकार सिर्फ 'वसूली' सरकार है। 

इस बीच, मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने अमृता फडणवीस के दावे की आलोचना की। उन्होंने कहा कि अमृता फडणवीस हमारे पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी हैं। उनका आरोप आश्चर्यजनक है कि ट्रैफिक की वजह से तलाक हो जाता है। तलाक के कई कारण हो सकते हैं लेकिन ऐसा मैंने पहली बार सुना है।

यह टिप्पणी तब आई है जब इस साल के अंत में बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) चुनाव होने हैं।

जो शादी स्थायी रूप से टूट गई, उसमें तलाक नहीं देना विनाशकारी : हाईकोर्ट

बेटी की उम्र की लड़की से हुआ प्यार तो पत्नी से लिया तलाक, अब गर्लफ्रेंड का चौंकाने वाला खुलासा

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर