Kanta Murti: पानी निकालने के लिए खोला मैनहोल, ना हो हादसा इसलिए 7 घंटे तक खड़ी रही ये महिला

Kanta Murti: मुंबई के मांटुगा में एक महिला बारिश के पानी के निकास के लिए पहले मैनहोल को खोलती है और फिर कोई हादसा न हो इसलिए वहां 7 घंटे तक खड़ी रहती है और लोगों को अलर्ट करती है। उसका वीडियो वायरल हुआ।

Kanta Murti
कांता मूर्ति  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली: बारिश के मौसम में खुले पड़े मैनहोल से कई हादसे होते हैं। कई लोगों की जान भी इनकी वजह से जाती है। हर साल होने वाली बारिश से मुंबई में खुले पड़े मैनहोल से हादसे होते हैं और लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इस बार मुंबई की एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जो खुले पड़े मैनहोल के पास खड़ी है और वहां से गुजर रही गाड़ियों को इसे लेकर अलर्ट कर रही है और हादसा होने से बचा रही है। 

वायरल वीडियो में दिख रही महिला का नाम कांता मूर्ति है। वो माटुंगा में एक खुले मैनहोल के पास खड़ी होकर लोगों को उसे लेकर अलर्ट करती है और हादसा होने से बचाती है। वह 7 घंटे तक वहां खड़ी रही। महिला ने कहा, 'पानी निकालने के लिए मैंने मैनहोल को खोला और वाहनों को चेतावनी देने के लिए वहां खड़ी थी। बाद में बीएमसी अधिकारियों ने आकर मुझे इसके लिए डांटा।' 

अपने बारे में वह बताती है, 'मैं फूल बेचती हूं। मैं अपने 3 बच्चों की शिक्षा का खर्चा उठाती हूं। मेरे 5 अन्य बच्चों की शादी हो चुकी है और मैं परिवार में एकमात्र कमाने वाली सदस्य हूं। मेरे पति दिव्यांग हैं, वो एक रेलवे दुर्घटना के बाद लकवाग्रस्त हो गए थे।' 

सोशल मीडिया पर कांता मूर्ति की खूब तारीफ हो रही है। लोग इस पर भी गुस्सा जाहिर कर रहे हैं कि बीएमसी अधिकारियों ने उसे डांटा। 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर