Nana Patole:नाना पटोले ने एक बार फिर अमिताभ-अक्षय पर साधा निशाना, बताया- कागज के शेर

महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने एक बार फिर अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ये दोनों लोग कागज के शेर हैं।

Nana Patole:नाना पटोले ने एक बार फिर अमिताभ- अक्षय कुमार पर साधा निशाना, बताया कागज के शेर
पेट्रोल की बढ़ती कीमत पर अमिताभ- अक्षय की चुप्पी पर नाना पटोले गरम 

मुंबई। पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आग लगी हुई है तो विपक्षी दलों के सुर भी आग ही उगल रहे हैं। एक तरफ विपक्ष के निशाने पर मोदी सरकार है तो दूसरी तरफ महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने बॉलीवुड के दो सितारों अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार पर निशाना साधे हुए हैं। एक बार फिर बढ़ती ईंधन कीमत के मुद्दे पर चुप्पी को लेकर बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार पर कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने हमला बोला है।नाना पटोले ने कहा कि अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार "असली नायक नहीं हैं" और कांग्रेस पार्टी उन्हें काले झंडे दिखाएगी जब भी उनकी फिल्में रिलीज़ होंगी।

कागज के शेर हैं अमिताभ और अक्षय
नाना पटोले ने  कहा कि वो अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन के खिलाफ नहीं बोल रहे हैं। लेकिन वे असली हीरो नहीं हैं। उन्होंने कहा कि अगर अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन असली हीरो होते वे अपने कष्टों के दौरान लोगों के साथ खड़े होते।अगर वे कागज़ के शेर (कागजी बाघ) जारी रखना चाहते हैं, तो हमें कोई समस्या नहीं है।

गांधी वाले तरीके से करेंगे विरोध
दोनों अभिनेताओं के कांग्रेस विरोध के बारे में बोलते हुए, नाना पटोले ने कहा कि वे उनके खिलाफ लोकतांत्रिक तरीके से विरोध जारी रखेंगे।नाना पटोले ने हम पीछे नहीं हटे हैं। जब भी उनकी फिल्में रिलीज होंगी या जब हम उन्हें स्पॉट करते हैं तो हम उन्हें काले झंडे दिखाएंगे। हम लोकतांत्रिक तरीके से काम करेंगे। हम 'गोडसे वेले' नहीं बल्कि 'गांधी वाले' हैं। इस बीच, एहतियात के तौर पर, महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख की टिप्पणियों के बाद अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

पटोले ने पहले क्या कहा था
गुरुवार को, नाना पटोले ने कहा था कि अगर अभिनेता अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के मुद्दे पर स्टैंड नहीं लेते हैं, तो महाराष्ट्र में उनकी फिल्मों और शूटिंग की स्क्रीनिंग की अनुमति नहीं दी जाएगी। एक दिन बाद नाना पटोले और भाजपा के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस दोनों अभिनेताओं पर जबरदस्त बयानबाजी की। पटोले की आलोचना करते हुए, देवेंद्र फड़नवीस ने कथित तौर पर कहा था कि कांग्रेस नेता की टिप्पणी सिर्फ लोकप्रियता हासिल करने की कवायद थी और इसे गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए।

पटोले ने कहा कि फडणवीस नकारात्मक दृष्टिकोण से टिप्पणी कर रहे हैं कि वह कम से कम विपक्ष के नेता बन गए हैं, यदि सत्ताधारी दल के नेता नहीं हैं। इसलिए, उनकी टिप्पणियों को ध्यान में रखने की आवश्यकता नहीं है।उन्होंने यह भी पूछा कि इस मुद्दे पर उनकी टिप्पणियों से भाजपा इतना क्यों भड़क रही है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर