Mumbai Flesh Trade: मुंबई के इस इलाके में स्पा सेंटर के नाम पर हो रहा था देह व्यापार, पांच आरोपी गिरफ्तार

Mumbai Police: मुंबई में स्पा सेंटर के नाम पर चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाभोड़ किया है। पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई को अंजाम दिया है। स्पा सेंटर से देह व्यापार में संलिप्त पांच आरोपियों को पकड़ लिया गया है। पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

mumbai crime news
मुंबई के स्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, पुलिस ने पांच को पकड़ा  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • मुंबई के एनएम जोशी मार्ग पर चल रहा स्पा सेंटर के नाम पर खेल
  • पुलिस ने पांच आरोपियों को किया है गिरफ्तार
  • छह थाई महिलाओं को भेजा गया पुनर्वास केंद्र

Mumbai News: मुंबई के एनएम जोशी मार्ग पर एक स्पा सेंटर पर छापेमारी कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। छह विदेशी महिलाओं को महिला पुनर्वास केंद्र भेजा गया है। बता दें कि शहर में स्पा सेंटर के नाम पर चल रहे सेक्स रैकेट के खुलासे के लिए मुंबई पुलिस ने प्लान तैयार कर लिया है। टीम बनाकर कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है। 

पुलिस का कहना है कि कुछ स्पा सेंटर आपस में एक चेन बनाकर देह व्यापार का धंधा चला रहे हैं, इसका पुलिस की ओर से लगातार खुलासा किया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार एनएम जोशी मार्ग पुलिस को जानकारी मिली थी कि लोअर परेल के एक लोकप्रिय मॉल के एक स्पा सेंटर में देह व्यापार शुरू किया गया है। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया है। 

प्रबंधक के साथ चार ग्राहक पकड़े गए

पुलिस ने स्पा सेंटर के कारनामों का पर्दाफाश करने के लिए जाल बिछाया है। पुलिस का कहना है इस तरह के स्पा सेंटर्स को तत्काल छापेमारी कर बंद कराया जाएगा। कानूनी कार्रवाई की जाएगी। मुंबई में लगभग सभी इलाकों में स्पा सेंटर का संचालन किया जा रहा। इन स्पा सेंटर्स में सुविधा के नाम पर अधिक पैसे कमाने के लिए देह व्यापार का धंधा शुरू कर दिया जाता है। पुलिस ऐसे स्पा सेंटर्स पर कड़ी निगरानी रखे हुए हैं। इसी क्रम में एमएन जोशी मार्ग इलाके में संचालित स्पा सेंटर पर छापेमारी कर पुलिस ने सेंटर के प्रबंधक को पकड़ा है। इसके साथ चार ग्राहकों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने फर्जी ग्राहक बन ऐसी की कार्रवाई

बता दें कि, इस स्पा सेंटर का खुलासा करने के लिए पुलिस ने फर्जी ग्राहकों को भेजकर वहां देह व्यापार का पता चलने पर छापेमारी की। बता दें कि पुलिस ने पकड़ी गई छह थाई महिलाओं को रिहा किया है। रिहा की गई सभी छह महिलाएं विदेशी नागरिक हैं। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पुलिस ने जेल भेज दिया है। रिहा की गई महिलाओं को पुनर्वास केंद्र भेज दिया गया है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर