Poisonous Maggi: चूहे को मारने के लिए टमाटर पर लगाया जहर, सीरियल देखते हुए मैगी में डालकर खा लिया...मौत

Poisonous Maggi: मुंबई के मलाड इलाके से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक महिला ने चूहा मारने के लिए टमाटर में जहर लगाकर रखा। बाद में सीरियल देखते हुए उसे मैगी में डालकर खा लिया। जिसकी वजह से महिला की मौत हो गई।

Death by eating poisonous Maggi
जहर लगा टमाटर डालकर बनाई मैगी खाने से महिला की मौत   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • चूहों ने घर में मचा रखा था आतंक, खा लेते थे सब्‍जी और आनाज
  • दोपहर को जहर लगा का रखा और शाम को उसी की बनाई मैगी
  • एक सप्‍ताह तक अस्‍पताल में चलता रहा इलाज, पूरे शरीर में फैला जहर

Poisonous Maggi: मुंबई में एक महिला की छोटी सी लापरवाही जानलेवा साबित हुई। मुंबई के मलाड इलाके में एक महिला ने चूहों को मारने के लिए टमाटर पर जहर लगाया था। बाद में सीरियल देखते हुए वह जहर को हटाना भूल गई और उसे मैगी में डालकर खा लिया। जहर जब शरीर में फैलने लगा तो परिजन उसे अस्‍पताल लेकर भागे, जहां पर एक सप्‍ताह तक चले लंबे इलाज के बाद भी उसे बचाया नहीं जा सकता और शनिवार देर शाम उसकी मौत हो गई।

मृतक महिला की पहचान 30 वर्षीय रेखा के रूप में हुई है। वह मलाड इलाके के एक फ्लैट में अपने पति और देवर के साथ रहती थी। अस्‍पताल में भर्ती होने के बाद पुलिस को दिए बयान में उसने बताया था कि घर के अंदर बहुत ज्‍यादा चूहे आ गए थे। जो सब्‍जी समेत हर चीज को नुकसान पहुंचा रहे थे। इसलिए वह बाजार से चूहे मारने की दवा ले आई और उसे रोटी व सब्जियों में लगा कर रख दिया।

सीरियल देखते हुए बनाने लगी मैगी, भूल गई जहर

महिला ने बताया कि जहर लगाने के कुछ घंटे बाद शाम को टीवी पर सीरियल देखते हुए उसे मैगी खाने का मन हुआ तो वह सीरियल देखते हुए मैगी बनाने लगी। इस दौरान वह भूल गई की टमाटर में जहर लगा हुआ है और उसने टमाटर को बगैर धुले ही मैगी में काट लिया। मैगी खाने के कुछ देर बाद जब उसकी तबीयत खराब होने लगी तो उसने इसकी जानकारी अपने पति को दी। जिसके बाद घर पहुंचे पति ने उसे पूरी घटना बताई। पति ने तत्‍काल उसे एक निजी अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां पर पहुंच कर पुलिस ने भी महिला का बयान दर्ज किया। इस अस्‍पताल में एक सप्‍ताह तक महिला का इलाज चला, लेकिन बचाया नहीं जा सका। शनिवार देर शाम महिला की मौत हो गई। डॉक्‍टरों के अनुसार जहर महिला के पूरे शरीर में फैल चुका था और उसके कई अंग काम करना बंद कर चुके थे, जिस वजह से उसे बचाया नहीं जा सका।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर