एंटीलिया केस: NIA ने किए 2 अहम खुलासे, PPE किट पहने शख्‍स को लेकर भी खुला राज

उद्योगपति मुकेश अंबानी के आवास के पास विस्‍फोटकों से भरे एसयूवी की बरामदगी को लेकर दो महत्‍वपूर्ण खुलासे सामने आए हैं। पीपीई किट पहने शख्‍स के बारे में भी जानकारी सामने आई है।

एंटीलिया केस: NIA ने किए 2 अहम खुलासे, PPE किट पहने शख्‍स को लेकर भी खुला राज
एंटीलिया केस: NIA ने किए 2 अहम खुलासे, PPE किट पहने शख्‍स को लेकर भी खुला राज 

मुंबई : उद्योगपति मुंकेश अंबानी के आवास के पास 25 फरवरी को विस्‍फोटकों से भरे SUV की बरामदगी मामले में जांच कर रही एनआईए ने इस मामले में दो अहम खुलासे किए हैं। एनआईए को सीएसएमटी स्टेशन के पास पार्किंग से एक काली मर्सिडीज कार मिली है। कार से पांच लाख रुपये, नोट गिनने की मशीन, दो नंबर प्लेट और कुछ कपड़े भी बरामद किए गए हैं। एनआईए के मुताबिक, इसका इस्‍तेमाल सचिन वाजे करते थे। इस बीच एंटीलिया के बाहर पीपीई किट पहने जिस शख्‍स को लेकर बीते दिनों जानकारी सामने आई है, उसे लेकर भी खुलासा हो गया है।

एंटीलिया के बाहर पीपीई किट पहने जिस शख्‍स को देखा गया था, उसे सचिन वाजे बताया जा रहा है। वाजे के दफ्तर के कर्मचारियों के हवाले से कहा जा रहा है कि सीसीटीवी में जिस शख्‍स को देखा जा रहा है, वह कथित तौर पर सचिन वाजे ही थे। टाइम्‍स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, 'वाजे ने पीपीई किट को नष्‍ट कर दिया।' हालांकि जो कपड़े पीपीई किट के भीतर पहने गए थे उसे बरामद कर लिया है। एनआईए फिलहाल मामले की जांच कर रही है और यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि जो ब्‍लैक मर्सिडीज बरामद की गई है, उस पर मालिकाना हक किसका है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर