बिहार चुनाव : JDU ने 'पूरे होते वादे,अब हैं नए इरादे' के साथ जारी किया घोषणा पत्र

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर गतिविधियां जारी हैं इसी क्रम में सत्ता पर काबिज जेडीयू ने भी अपना घोषणा पत्र जारी किया है, इसमें युवाओं से लेकर बुजुर्गों तक को लेकर तमाम वादे किए गए हैं।

JDU
जदयू के घोषणा पत्र में सबके लिए स्वास्थ्य सुविधा का भी वादा किया गया है 

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सत्ताधारी पार्टी जनता दल (युनाइटेड) ने भी अपना घोषणा पत्र जारी कर किया। जदयू के बिहार प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह द्वारा पार्टी के घोषणा पत्र में 'पूरे होते वादे, अब हैं नए इरादे' नारे के साथ सात निश्चय भाग दो पूरा करने का वादा किया गया है। जदयू के घोषणा पत्र में युवा शक्ति बिहार की प्रगति का वादा करते हुए सशक्त महिला और सक्षम महिला का वादा किया गया है। जदयू के घोषणा पत्र में हर खेत में सिंचाई के लिए पानी, स्वच्छ गांव, समृद्ध गांव, स्वच्छ शहर, विकसित शहर का वादा किया गया है।

जदयू के घोषणा पत्र में सबके लिए स्वास्थ्य सुविधा का भी वादा किया गया है। निश्चय पत्र 2020 के नाम से जारी इस घोषणा पत्र में सक्षम बिहार-स्वावलंबी बिहार के लिए सात निश्चय भाग दो का वादा करते हुए युवाओं के लिए कई कार्यक्रम चलाए जाने की बात कही गई है।

बिहार में उद्यमिता को बढ़ावा देने का वादा करते हुए कहा गया है कि इससे युवा स्वयं उद्यमी बन सकेंगे और अन्य लोगों को भी रोजगार के अवसर उपलब्ध करा सकेंगे। जदयू ने प्रत्येक जिला में मेगा स्किल सेंटर खोलने का वादा किया है।घोषणा पत्र जारी करते हुए सिंह ने कहा कि जदयू केवल घोषणा करने के लिए घोषणा पत्र जारी नहीं करता, बल्कि उसको पूरा भी करता है। उन्होंने कहा कि 'पूरे होते वादे, अब हैं नए इरादे' के साथ पार्टी ने घोषणा पत्र जारी किया है।

इस मौके पर बिहार के मंत्री अशोक चौधरी और पार्टी के प्रवक्ता अजय आलोक भी मौजूद रहे। बिहार चुनाव में जदयू, भाजपा और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा और विकासशील इंसान पार्टी के साथ चुनाव मैदान में उतरी है।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर