Prayagraj: 6 नए मामले सामने आए, कोरोना की कुल संख्या हुई 73 

Covid-19 case in Prayagraj: जिले के नोडल अधिकारी (कोविड-19) डाक्टर ऋषि सहाय ने बताया कि मंगलवार को छह और व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए जिसमें एक व्यक्ति सोरांव के गोहरी गांव का निवासी है।

Prayagraj : six new Covid-19 cases, tally reaches at 73
प्रयागराज में कोरोना मरीजी की संख्या बढ़कर 73 हुई।  |  तस्वीर साभार: PTI

प्रयागराज : जिले में मंगलवार को कोविड-19 के छह नए मामले आने के साथ ही अभी तक कोरोना वायरस से संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 73 हो गई है। जिले के नोडल अधिकारी (कोविड-19) डाक्टर ऋषि सहाय ने बताया कि मंगलवार को छह और व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए जिसमें एक व्यक्ति सोरांव के गोहरी गांव का निवासी है, जबकि दूसरा व्यक्ति गंगापार सैदाबाद का रहने वाला है और वह पहले से कोरोना वायरस से संक्रमित और वर्तमान में एल1 अस्पताल में भर्ती एक व्यक्ति के संपर्क में आया था।

उन्होंने बताया कि नगर के चकिया में छोटी मस्जिद के पास नई आबादी के एक व्यक्ति वायरस से संक्रमित हुआ है। इसी तरह, मऊआइमा के 11 साल के एक बच्चे में कोरोना वायरस का संक्रमण पाया गया है। ये चारों व्यक्ति मुंबई से लौटे हैं।

सहाय ने बताया कि शाम को आई एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक, गंगापार बहरिया ब्लाक की कहली झलियाही गांव की एक महिला कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई। वह 15 मई को ट्रेन से मुंबई से प्रयागराज आई थी।

उन्होंने बताया कि इसी तरह, सैदाबाद के एक व्यक्ति को भी मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया। वह 14 मई को मुंबई से आया था और घर में ही पृथक-वास में था। पिछले दो दिनों से बुखार से पीड़ित होने पर वह सोमवार को एसआरएन गया और आज उसके रक्त का नमूना लिया गया जिसकी जांच रिपोर्ट में वह कोरोना से संक्रमित पाया गया। इस तरह से जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्तियों की संख्या 73 पहुंच गई है।

Prayagraj News in Hindi (प्रयागराज समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर