Prayagraj: समूह संचालक महिला की हत्या, पति ही निकला हत्यारा, बेरहमी से किया कत्ल

Prayagraj Women Murder:यूपी के प्रयागराज जिले के नवाबगंज थानाक्षेत्र में एक महिला की वजनदार चीज से हत्‍या (Murder) कर दी गई इस मामले में पति ही हत्यारा निकला है।

Wife's Murder
प्रतीकात्मक फोटो 

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के थानाक्षेत्र में एक समूह संचालक महिला की हत्‍या हो गई इस मामले में बताया जा रहा था कि मृतक महिला का दो दिन पहले एक युवक से विवाद हुआ था। इसको लेकर मृतका के पति ने उसी पर हत्या का शक जताया था, लेकिन पुलिस की गहन पूछताछ में पति ही असली हत्यारा निकला जिसने भारी चीज से कूचकर अपनी पत्नी की निर्ममता से हत्या कर दी।

हत्‍या की जानकारी होने पर गांव में खलबली मच गई नवाबगंज थाना प्रभारी और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और पुलिस ने महिला के घरवालों से पूछताछ की। इसके बाद पुलिस हत्‍या की वजह और हत्‍यारोपितों की के बारे में पता लगाने में जुट गई, शुरूआत में पता चला कि मृतका के पति ने गांव के ही एक युवक पर हत्या की शंका जताई क्योंकि मृतका का उससे दो लाख रूपयों को लेकर विवाद हुआ था।

पूछताछ के दौरान मृतका के पति ने पुलिस को गुमराह किया

नवाबगंज पुलिस का कहना है कि महिला के सिर पर वजनदार हथियार से हमलाकर हत्‍या की गई है और पति गांव के एक युवक पर शक जता रहा है वहीं इस मामले में शक होने पर मृतक महिला के पति से सख्ती से पूछताछ की गई तो कहानी कुछ और ही निकली और उसका पति ही हत्यारा निकला जिसने अपनी ही पत्नी की बेरहमी से हत्या कर डाली।

पूछताछ के दौरान पहले मृतका के पति ने पहले तो पुलिस को गुमराह किया लेकिन सख्ती से जब से पूछताछ की गई तो वो टूट गया और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


 

Prayagraj News in Hindi (प्रयागराज समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर