अदालत की सुनवाई में बिना शर्ट पहुंच गए जज, कैमरे में रिकॉर्ड हुआ ऐसा [VIDEO]

ब्राजील से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है जहां वर्क फ्रॉम होम करते हुए एक जज कैमरे के सामने बिना शर्ट के पहुंच गए। कोर्ट की सुनवाई के दौरान वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के लिए कई जज एक साथ जुड़े थे।

Topless Judg while court hearing
सुनवाई के दौरान टॉपलेस होकर आ गया जज 

नई दिल्ली: दुनिया भर में लोग महामारी की वजह से घर से काम करने के लिए मजबूर हैं ताकि सोशल डिस्टेसिंग के नियमों का पालन करते हुए उनके पास 'वर्क फ्रॉम होम' का ही विकल्प बचा है। लोग घरों में आरामदायक कपडों में काम कर सकते हैं लेकिन इस बीच ब्राजील के एक न्यायाधीश ने कुछ ऐसा किया है जिसने सबको हैरान कर दिया है, वह अदालत की सुनवाई में शर्टलेस होकर पहुंच गए।

7 अप्रैल को वीडियो कॉल के माध्यम से सुनवाई शुरू होने से पहले ब्राजील के राज्य अमापा में एक मजिस्ट्रेट न्यायाधीश कार्मो एंटोनियो डी सूजा शर्टलेस दिखाई दिए। 52 वर्षीय जज को उनके कंप्यूटर स्क्रीन के सामने देखा जा सकता है। इसके अलावा अन्य अधिकारी औपचारिक कपड़ों के साथ नजर आ रहे हैं।

सुनवाई शुरु होने से पहले बटन वाली शर्ट पहनकर लौटे: किसी भी मीटिंग या फिर वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से होने वाले अन्य कामों के दौरान समय से कुछ देर पहले सबको कनेक्ट कर दिया जाता है। इसी दौरान Zoom ऐप की मदद से अधिकारियों की स्क्रीन को कनेक्ट किया गया था और सुनवाई शुरु होने से पहले एक जज बिना शर्ट के नजर आए।

इसके बाद जैसे ही कोर्ट की सुनवाई शुरु हुई वह शर्ट पहनकर आ गए। डेली डेली की रिपोर्ट में कहा गया है कि अमापा स्टेट कोर्ट ऑफ जस्टिस ने एक बयान में कहा, 'जो कुछ भी हुआ है, उसकी घटनाओं को पूरी तरह से समझा जा सकता है।' 

बीते महीने भी इस तरह की एक घटना सामने आई थी जब अमेरिका के फ्लोरिडा की एक पत्रकार घर से रिपोर्टिंग कर रही थी और इसी दौरान शर्टलेस होकर उसके पिता पीछे से आ गए थे।

अगली खबर