Innocent Murder: गोरखपुर में नहाने के विवाद में उलझी ननद-भाभी, गुस्साई बुआ ने कर डाला नवजात का कत्ल

Gorakhpur Murder News: गोरखपुर जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक रिश्ते की बुआ ने एक माह की मासूम को सड़क पर पटककर मार डाला। पुलिस ने आरोपी बुआ के खिलाफ केस दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।

Gorakhpur Murder News
गोरखपुर में निर्मम हत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • गोरखपुर में सनसनीखेज वारदात, मासूम को सड़क पर पटककर की हत्या
  • बुआ ने एक महीने के भतीजी की निर्मम हत्या की
  • पुलिस ने आरोपी बुआ के खिलाफ केस दर्ज कर हिरासत में लिया

Gorakhpur Murder News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक युवती ने अपनी एक महीने की भतीजी की निर्मम हत्या कर दी। हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार गोरखपुर जिले के शाहपुर इलाके के घोषीपुरवा में शुक्रवार दोपहर दो बजे नहाने के विवाद में एक महीने की मासूम की सड़क पर पटककर हत्या करने मामला सामने आया।

आरोप है कि रिश्ते की बुआ ने मां की गोद से बच्ची को छीनकर वारदात को अंजाम दे डाला। वारदात के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही शाहपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी बुआ को हिरासत में ले लिया है। साथ ही हत्या की धारा में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।शाहपुर के घोषीपुरवा में रहने वाले हलीमुद्दीन उर्फ मीकू की पुत्री सुबी (20 ) और उनका चचेरा भाई शाहिद अली एक ही घर में रहते हैं। घर का बंटवारा हो गया है, लेकिन मकान में स्नान घर एक ही है। आए दिन पहले नहाने को लेकर विवाद होता था। 

बुआ ने मासूम को उठाकर सड़क पर पटका

बताया गया कि शाहिद एक प्राइवेट कंपनी में चपरासी हैं, इसके साथ ही घर पर बकरी पालन का काम भी करता है। शुक्रवार दोपहर नहाने को लेकर शाहिद की पत्नी तमन्ना खातून और सुबी का विवाद हो गया था। आरोप है कि सुबी ने विवाद के दौरान ही तमन्ना की गोद से उनकी मासूम बच्ची को छीना और बाहर लेकर भाग गई। तमन्ना ने बेटी को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो सकी। आरोप है कि घर से बाहर जाते ही सुबी ने एक माह की मासूम को उठाकर सड़क पर पटक दिया, जिससे मासूम गंभीर घायल हो गई। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। आनन फानन में बच्ची को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने मासूम को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। 

ठीक एक महीने पहले हुआ था मासूम का जन्म

बताया गया है कि 2 अगस्त 2022 को मासूम बच्ची ने दुनिया में आंखें खोली थीं। ठीक एक महीने बाद दो सितंबर को उसकी हत्या कर मौत के घाट उतार दिया गया। शाहपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक रणधीर मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी युवती के खिलाफ केस दर्ज कर हिरासत में ले लिया है। स्नान करने को लेकर विवाद हुआ था, जांच की जा रही है।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर