Varanasi Chai: PM मोदी को चाय पिलाने वाले वाले शख्स को किया गया सम्मानित

वाराणसी समाचार
Updated Mar 07, 2022 | 15:32 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Varanasi Chai: उत्तर प्रदेश में चल रहे विधानसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी के अस्सी घाट पर पहुंचे। जहां उन्होंने अस्सी घाट स्थित एक चाय की दुकान पर चाय पी। इसके बाद स्थानीय नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चाय पिलाने वाले दुकानदार पप्पू का माल्यार्पण कर उसे सम्मानित किया।

Varanasi Tea shop in Assi ghat
पीएम को चाय पिलाने वाले को किया गया सम्मानित   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • अस्सी घाट की स्थित पप्पू की दुकान पर प्रधानमंत्री ने पी थी चाय
  • भाजपा के स्थानीय नेताओं ने माल्यार्पण कर पप्पू को किया सम्मानित
  • स्थानीय नेताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री ने चाय पीकर बढ़ाया पटरी व्यवसायियों का सम्मान

Varanasi Chai wala:  प्रदेश में चल रहे विधानसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के चुनाव को लेकर जहां सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में जुटी हुई थी। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से वोट किए जाने की अपील की थी। रैली के दौरान उन्होंने विभिन्न चौराहों पर लोगों से मुलाकात की। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अस्सी घाट स्थित एक चाय की दुकान पर पहुंचे जहां पर उन्होंने चाय पी और फिर उनका काफिला आगे बढ़ गया।

पटरी व्यवसायियों की दुकान पर चाय पीकर प्रधानमंत्री ने बढ़ाया छोटे दुकानदारों का मान

रविवार को भाजपा के स्थानीय नेताओं ने प्रधानमंत्री को चाय पिलाने वाले दुकानदार को सम्मानित किया। अस्सी घाट स्थित चाय की दुकान चलाने वाले पप्पू को स्थानीय नेताओं ने सबसे पहले माल्यार्पण किया। इसके बाद उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट की। स्थानीय नेताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चाय पिलाने का सौभाग्य हर किसी को नहीं मिलता। प्रधानमंत्री ने पटरी व्यवसायियों की दुकान पर चाय पीकर छोटे दुकानदारों, रेड़ी वालों व अन्य व्यवसायियों का मान-सम्मान बढ़ाया है। प्रधानमंत्री सभी को समान दृष्टि से देखते हैं इसलिए उनकी नजर में छोटे व्यवसायी भी उतना ही महत्व रखते हैं जितने कि बड़े उद्योगपति।


पटरी व्यवसाई पप्पू ने किया लोगों का अभिवादन

भाजपा के स्थानीय नेताओं द्वारा सम्मानित किए जाने पर पटरी व्यवसायी पप्पू ने स्थानीय नेताओं  का अभिवादन किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को चाय पिलाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। यह कहीं ना कहीं मेरे लिए गौरव की बात है। यह सभी पटरी व्यवसायियों के सम्मान की बात है। निश्चित तौर पर मैं बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं कि प्रधानमंत्री ने चाय पीने के लिए मेरी ही दुकान चुनी। वरना इस गली में दर्जनों चाय की दुकानें हैं किसी भी दुकान पर वह चाय पी सकते थे। निश्चित तौर पर प्रधानमंत्री जी बेहद सरल व सौम्य स्वभाव के हैं। उनका यही स्वभाव हम सभी के लिए प्रेरणास्रोत है।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर