आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर रोड एक्सीडेंट में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

आगरा समाचार
भाषा
Updated Jun 21, 2020 | 00:28 IST

Agra-Lucknow Expressway accident: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक बड़े रोड एक्सीडेंट की घटना सामने आई है यहां आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर आगरा से लखनऊ जा रही कार एक ट्रक से टकरा गई।

road accident Representational Image
प्रतीकात्मक तस्वीर 

आगरा: फिरोजाबाद जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर शनिवार को सडक दुर्घटना में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गयी जबकि एक अन्य महिला घायल हो गयी। एसएसपी सचिन्द्र पटेल ने बताया कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर स्थित थाना नसीरपुर क्षेत्र माइल्स-53 पर आगरा से लखनऊ की ओर जा रही कार किसी ट्रक से टकरा गई।

उन्होंने बताया कि इस कार में बच्चे सहित छह लोग थे, जिनमें से चार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दो घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। एक घायल ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया जबकि एक घायल महिला का इलाज चल रहा है। उसकी हालत चिन्ताजनक बनी हुई है।

पटेल ने बताया कि घटनास्थल से एक ट्रक का नम्बर प्लेट मिला है, जिसकी जांच की जा रही है । कार में सवार लोग इलाहाबाद के निवासी थे जो दिल्ली से अपने घर इलाहाबाद वापस जा रहे थे। 

पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान रवीश पांडे, रूबी, लक्ष्या और केशव पांडे के रूप में हुई हैं। इन चारों की मौके पर मौत हो गई, जबकि नंदिनी ने अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया। शवों को निकालने के लिए कार को काटना पड़ा।ट्रक घटनास्थल से फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर