लाइव टीवी

Farmers Protest: देर रात विराट और सचिन सहित क्रिकेट जगत के कई दिग्गजों ने किसान आंदोलन पर किए ट्वीट

Updated Feb 04, 2021 | 01:42 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) सहित कई मौजूदा व पूर्व क्रिकेटर्स ने दिल्ली के बॉर्डर पर जारी किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किए हैं। आइए जानते हैं किसने क्या कहा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
किसान आंदोलन को लेकर क्रिकेटर्स ने किए ट्वीट
मुख्य बातें
  • किसान आंदोलन को लेकर क्रिकेटर्स ने किए ट्वीट
  • विराट कोहली और रोहित शर्मा ने देर रात ट्वीट किए
  • टीम इंडिया के कुछ पूर्व खिलाड़ियों ने भी अपने संदेश लिखे

नई दिल्लीः दिल्ली के बॉर्डर पर जारी किसान आंदोलन इस समय देश में सबसे बड़ी चर्चा का विषय बना हुआ है। राजनीति से लेकर इंटरटेनमेंट जगत तक तमाम क्षेत्रों की हस्तियों ने किसान आंदोलन पर ट्वीट किए हैं। बुधवार को विदेशी हस्तियों ने भी किसान आंदोलन पर ट्वीट किए तो देर रात होते-होते भारतीय क्रिकेट जगत भी सक्रिय होता दिखा। भारतीय कप्तान विराट कोहली से लेकर रोहित शर्मा तक, तमाम मौजूदा व पूर्व दिग्गजों ने ट्वीट करने शुरू कर दिए।

भारतीय क्रिकेट जगत के तमाम सितारों ने बुधवार देर रात अचानक #IndiaTogether हैशटैग के साथ ट्वीट करने शुरू कर दिए। भारतीय कप्तान विराट कोहली, सीमित ओवर क्रिकेट टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा, ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या, पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले और सुरेश रैना जैसे तमाम खिलाड़ियों ने ट्वीट किए।

विराट कोहली ने अपने ट्वीट में लिखा, "असहमति के इस मौके पर हम सबको एकजुट रहने की जरूरत है। किसान हमारे देश के अहम हिस्सा हैं और पूरा भरोसा है कि जल्द ही इसका हल निकलेगा और सभी शांति के साथ आगे बढ़ेंगे।"

पूर्व महान भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने लिखा, "भारत की संप्रभुता से कोई समझौता नहीं। बाहरी ताकतें दर्शक हो सकती हैं लेकिन प्रतिभागी नहीं। भारतीय भारत को बेहतर जानते हैं और वही भारत पर फैसला करेंगे। आइए एक देश के रूप में हम एकजुट रहते हैं।"

रोहित शर्मा ने लिखा, "भारत हमेशा ही मजबूत रहा है जब हम एकजुट होकर साथ खड़े रहे हैं। मुश्किल का हल निकालना इस समय की सबसे बड़ी जरूरत है। भारत की तरक्की में किसानों की अहम भूमिका है और मुझे पूरा भरोसा है कि सभी साथ खड़े रहकर अपनी भूमिकाएं निभाते हुए मामले का हल निकाल लेंगे।"

इनके अलावा टीम इंडिया के तमाम सदस्यों सहित पूर्व दिग्गजों ने भी ट्वीट किए। भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे, हार्दिक पांड्या, सुरेश रैना, अनिल कुंबले समेत कई अन्य दिग्गजों ने ट्वीट किए।

टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों ने ट्वीट किए हैं और रात से सोशल मीडिया पर 'इंडिया टुगेदर' हैशटैग ट्रेंड होने लगा। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने एक तरह से उन सभी विदेशी आवाजों को जवाब दिया है जो भारत के अंदरूनी मामलों को लेकर ट्वीट करके हस्तक्षेप करने का प्रयास कर रहे हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल