लाइव टीवी

विराट कोहली को इंस्‍टाग्राम लाइव पर पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा ने कहा-'झूठा', देखें वायरल वीडियो

Updated May 19, 2020 | 14:10 IST

Virat Kohli and Anushka Sharma: विराट कोहली इंस्‍टाग्राम लाइव पर सुनील छेत्री से बात कर रहे थे। भारतीय फुटबॉल टीम के कप्‍तान ने जब अनुष्‍का शर्मा का कमेंट सुना तो कोहली की मजे लेने का मौका नहीं गंवाया।

Loading ...
विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा
मुख्य बातें
  • विराट कोहली इंस्‍टाग्राम लाइव पर सुनील छेत्री से बात कर रहे थे
  • अनुष्‍का ने पति विराट कोहली के बारे में लाइव पर कहा झूठा
  • अनुष्‍का ने पति विराट कोहली के बारे में लाइव पर कहा झूठा

मुंबई: कोरोना वायरस की महामारी के कारण कोई खेल गतिविधि नहीं हो रही है और इस दौरान सेलिब्रिटिज सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस को व्‍यस्‍त रख रहे हैं। इस दौरान यह भी देखने को मिला है कि दो अलग-अलग खेल की सेलिब्रिटिज भी एक-दूसरे से बात कर रही हैं। हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली और भारतीय फुटबॉल टीम के कप्‍तान सुनील छेत्री ने इंस्‍टाग्राम पर एक-दूसरे से बातचीत की। फुटबॉलर ने कोहली की मजे लेने का कोई मौका नहीं गंवाया जब बात उनकी पत्‍नी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा की आई।

लाइव के दौरान सुनील ने विराट से उस घटना के बारे में पूछा जब वह लंदन एक्‍ट्रेस के एक शूट पर उनके साथ रहने के लिए पहुंचे थे, लेकिन परिसर में पहुंचने के बाद जल्‍द ही सो गए। दरअसल, सुनील छेत्री की कोशिश विराट कोहली को शर्मसार करने की थी कि अनुष्‍का शर्मा हमेशा उनके मैच देखकर सपोर्ट करती हैं, भले ही कोहली बल्‍लेबाजी नहीं भी कर रहे हों।

अपने आप को बचाने के लिए जब कोहली ने लंबी यात्रा के दौरान जेट लेग का हवाला देना चाहा, तो कैमरे के पीछे से अनुष्‍का की आवाज आई-'झूठा।' विराट कोहली यह सुनकर शर्मसार हुए जबकि सुनील छेत्री खूब जोर-जोर से हंसे। सुनील छेत्री का विराट कोहली की टांग खींचना यहीं नहीं रूका। उन्‍होंने अगले ही पल वो सवाल दागा कि भुटान में विराट ने कैसे साइकिल चलाते समय अनुष्‍का को बहुत पीछे छोड़ दिया था। 

यह जानकर विराट के चेहरे के भाव बदल गए। वह अनुष्‍का से कहने लगे कि तुम्‍हारी सुनील से इस बारे में कब बात हुई। हालांकि, विराट ने इस पर अपनी सफाई दी और कहा कि किसी ने उन्‍हें उनके नाम से पुकारा था। यह सोचकर कि उन्‍हें वहां पहचान लिया गया है, कोहली गुस्‍से में वहां से तेजी से निकल गए।

आप पूरी बातचीत का वीडियो यहां देख सकते हैं:

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा व सुनील छेत्री और उनकी पत्‍नी सोनम भट्टाचर्जी काफी करीबी दोस्‍त हैं। जनवरी में भारत ने बेंगलुरु के चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम में ऑस्‍ट्रेलिया पर 2-1 से सीरीज जीत दर्ज की थी। इसके बाद फुटबॉलर ने अपने घर में विराट और उनकी पत्‍नी को डिनर के लिए आमंत्रित किया था। सोनम ने उस दिन की शाम का फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया था। फोटो में दोनों जोड़ी कैमरा के सामने खुशी-खुशी पोज दिया था।

सोनम के फोटो पर अनुष्‍का ने कमेंट किया था, 'आप लोगों के साथ शाम बिताने में काफी मजा आया। अगली बार चौंकना नहीं कि अगर बिना बुलाए घर में हम आ जाएं।' 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल