लाइव टीवी

दीपक हूडा ने जड़ा रिकॉर्डतोड़ अर्धशतक, क्यों सोशल मीडिया पर क्रुणाल पांड्या का नाम हुआ वायरल

Updated Apr 12, 2021 | 21:55 IST

Deepak Hooda, RR vs PBKS: आईपीएल 2021 में सोमवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में पंजाब किंग्स के बल्लेबाज दीपक हूडा ने शानदार पारी खेलकर सबको दंग कर दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
दीपक हूडा (BCCI/IPL)
मुख्य बातें
  • दीपक हूडा ने जड़ा ताबड़तोड़ पचासा
  • राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पंजाब किंग्स की धुआंधार बल्लेबाजी
  • आखिर क्यों क्रुणाल पांड्या का नाम करने लगा ट्रेंड?

नई दिल्लीः आईपीएल 2021 के चौथे मैच में सोमवार को राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स की टीमें आमने-सामने थीं। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया था लेकिन ये फैसला उनको बहुत भारी पड़ा। पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए स्कोर 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 221 रन तक पहुंचा दिया। इसमें कप्तान केएल राहुल (91) का सबसे बड़ा योगदान रहा लेकिन जिस खिलाड़ी ने सबको दंग किया वो हैं दीपक हूडा।

पंजाब किंग्स के 25 वर्षीय बल्लेबाज दीपक हूडा मैच में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे थे। उन्होंने आते ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी शुरू कर दी और देखते-देखते उन्होंने अपना अर्धशतक पूरा कर लिया। दीपक हूडा ने महज 20 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा कर लिया और वो राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सबसे तेज पचासा जड़ने के मामले में दूसरे नंबर पर आ गए। वो संयुक्त रूप से सहवाग और हार्दिक पांड्या के साथ दूसरे नंबर पर हैं। इस मामले में शीर्ष पर डेविड मिलर हैं जिन्होंने रॉयल्स के खिलाफ 2014 में 19 गेंदों पर पचासा जड़ दिया था।

क्रुणाल पांड्या का नाम क्यों करने लगा ट्रेंड?

दीपक हूडा की हर ओर चर्चा शुरू हो गई। आखिर उन्होंने पारी ही ऐसी खेली थी लेकिन थोड़ी देर बाद ट्विटर पर टॉप ट्रेंड दीपक हूडा नहीं बल्कि मुंबई इंडियंस के क्रुणाल पांड्या का नाम था। आखिर ऐसा क्यों हुआ? दरअसल इसके पीछे एक कनेक्शन है जिसका फैंस का पूरा अंदाजा था और उन्होंने मौका मिलते ही क्रुणाल पांड्या को ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

हुआ ये था कि सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के दौरान दीपक हूडा ने खुद को बड़ौदा की टीम से बाहर कर लिया था जिसकी वजह से बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन ने इस खिलाड़ी को निलंबित कर दिया था। दीपक हूडा ने टीम से नाम इसलिए वापस लिया था क्योंकि उनके मुताबिक बड़ौदा के कप्तान क्रुणाल पांड्या ने उन्हें अपशब्द कहे थे और शायद उनका झगड़ा भी हुआ था और इस वजह से वो टीम में नहीं खेलना चाहते थे।

जब दीपक हूडा ने आईपीएल में खुद को साबित किया तो उनके सभी फैंस बड़ौदा क्रिकेट संघ और क्रुणाल पांड्या पर बरस पड़े। यही वजह थी कि क्रुणाल पांड्या का नाम ट्रेंड होने लगा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।