लाइव टीवी

KKR vs SRH Live Streaming, IPL 2020: कब और कहां देखें कोलकाता और हैदराबाद के बीच की टक्‍कर

Updated Sep 26, 2020 | 09:19 IST

KKR vs SRH IPL Live Streaming, Venue, IST: कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज आईपीएल 2020 का आठवां मैच अबुधाबी में खेला जाएगा। जानिए कब और कहां देख सकते हैं इसकी लाइव स्‍ट्रीमिंग।

Loading ...
डेविड वॉर्नर और दिनेश कार्तिक
मुख्य बातें
  • कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज आईपीएल 2020 का 8वां मैच
  • दोनों ही टीमें आज का मुकाबला जीतकर अपने जीत का खाता खोलना चाहेंगी
  • कोलकाता को मुंबई जबकि हैदराबाद को आरसीबी से शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी

अबुधाबी: KKR vs SRH IPL Live Streaming, 8th Match, Venue, India Time: कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज आईपीएल 2020 का आठवां मैच खेला जाएगा। कोलकाता और हैदराबाद दोनों की कोशिश आज का मुकाबला जीतकर अपना खाता खोलने की होगी। दिनेश कार्तिक के नेतृत्‍व वाली कोलकाता नाइटराइडर्स को अपने पहले मैच में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के हाथों शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी। वहीं डेविड वॉर्नर के नेतृत्‍व वाली सनराइजर्स हैदराबाद को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों 10 रन की शिकस्‍त सहनी पड़ी थी।

कोलकाता ने मुंबई के खिलाफ मैच में कई गलतियां की, जिसे कप्‍तान दिनेश कार्तिक सुधारकर इस मैच को जीतना चाहेंगे। वहीं हैदराबाद भी जीत की पटरी पर लौटने के लिए अपने मिडिल ऑर्डर को मजबूत रखना चाहेगा।

इस मुकाबले में क्‍या कुछ देखने को मिलेगा, मुकाबला कहां खेला जाएगा, भारतीय समय के मुताबिक मैच कितने बजे शुरू होगा और ये मैच आप कब व कहां देख सकेंगे। इन सवालों के जवाब आपको यहां मिलेंगे।

KKR vs SRH Match: कब खेला जाएगा कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2020 मैच?

कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाने वाला आईपीएल 2020 का आठवां मुकाबला शनिवार (26 सितंबर) को खेला जाएगा।

KKR vs SRH Match Venue: कहां खेला जाएगा कोलकाता-हैदराबाद के बीच आईपीएल 2020 का मैच?

कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2020 का आठवां मैच अबुधाबी के शेख जायेद अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

KKR vs SRH Match time in India: भारत में कोलकाता-हैदराबाद के बीच कितने बजे से देख सकेंगे?

कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच  आईपीएल 2020 का आठवां मुकाबला भारतीय समय के मुताबिक शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। टॉस शाम 7 बजे होगा। भारत और यूएई में आधे घंटे का फर्क है। यूएई के समयानुसार ये मैच शाम 8 बजे शुरू होगा।

KKR vs SRH Match Live Streaming: किस चैनल और ऑनलाइन कहां देख सकेंगे कोलकाता-हैदराबाद मैच का लाइव प्रसारण?

कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबले का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के सभी चैनलों पर देखा जा सकेगा। मैच को अंग्रेजी व हिंदी कमेंट्री के साथ देखा जा सकेगा। आईपीएल 2020 के ऑनलाइन अपडेट्स और तमाम खबरों के लिए आप हमारे आईपीएल पेज - IPL 2020 - पर जा सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।