लाइव टीवी

गुरूग्राम में सामने आया 'थप्पड़ कांड', जरा सी बात पर सिक्योरिटी गार्ड को पीटा-Viral Video

Updated Aug 29, 2022 | 23:44 IST

Gurugram Man Slaps Security Guard: गुरुग्राम में 'थप्पड़ कांड' सामने आया है, यहां एक शख्स ने जरा सी बात पर सिक्योरिटी गार्ड को पीटा है।

Loading ...
गुरूग्राम में 'थप्पड़ कांड', सिक्योरिटी गार्ड को पीटा

Gurugram Thappad Kand: गुरूग्राम (Gurugram) में थप्पड़ कांड  की गूंज सुनाई दी है मामला गुरुग्राम सिटी की एक सोसाइटी का है, जहां किसी वजह से लिफ्ट रूकने पर एक शख्स थोड़ी देर के लिए उसमें फंस गया, बाद में लिफ्ट सामान्य होते ही बाहर आए  शख्स ने वहां मौके पर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड को थप्पड़ों से पीटा।

इस घटना का CCTV भी सामने आय़ा है जिसमें दिख रहा है कि किस तरीके से एक व्यक्ति लिफ्ट में से बाहर आता दिख रहा है  उसका आरोप है कि जब वो लिफ्ट में फंसा था उसे बचाने के लिए सिक्योरिटी गार्ड देर से आया।

"खाल खींच लूंगी...", श्रीकांत त्यागी के बाद 'गालीबाज' मैडम का VIDEO वायरल, गार्ड को लगीं दुत्कारने; हिरासत में

बताते हैं कि इसी वजह से भड़के इस व्यक्ति नेअशोक नाम के सिक्योरिटी गार्ड के साथ जमकर मारपीट करते हुए पूरे गार्ड रूम को सर पर उठा डाला और बुरा बर्ताब किया।

इस शख्स ने लिफ्ट से बाहर आते ही अपशब्दों का इस्तेमाल किया और पीटता दिखाई दे रहा है, आप ये वीडियो देख लें-

लिफ्ट में शख्स के फंसने के बाद जब वह बाहर आया तो उसने एक के बाद एक गार्ड को कई थप्पड़ जड़े बाद में वो वहां से चला गया,  ये पूरा वाकया गार्ड रूम के पास लगे CCTV में कैद हो गया है।

घटना से गुस्साए गार्ड्स ने नारेबाजी शुरू कर दी

इस घटना से गुस्साए गार्ड्स ने नारेबाजी शुरू कर दी और उन्हें थप्पड़ मारने वाले शख्स पर कार्रवाई की मांग की है गार्ड्स ने बताया कि उन्हें मारने वाले शख्स का नाम वरुणनाथ है उन्होंने आरोप लगाया कि उसने उन लोगों को अपशब्द भी कहे।

मारने और अपशब्द कहने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

वहीं इस मामले पर ताजा अपडेट ये है कि पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि एक लिफ्ट के अंदर फंसने के बाद हरियाणा के गुरुग्राम में अपनी ऊंची आवासीय सोसायटी के एक सुरक्षा गार्ड और एक लिफ्ट ऑपरेटर को बार-बार थप्पड़ मारने और अपशब्द कहने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार कर लिया गया है।