लाइव टीवी

पाकिस्तान एक बार फिर हुआ बेनकाब, खालिस्तानी आंदोलन और कश्मीर के आतंकवाद को जोड़ने की तैयारी में ISI

Updated Dec 07, 2020 | 16:15 IST

दिल्ली के शकरपुर इलाके से स्पेशल सेल ने 5 लोगों की गिरफ्तारी की है। पूछताछ में सनसनीखेज जानकारी सामने आई है। पाक की खुफिया एजेंसी आईएसआई अब खालिस्तानी आंदोलन और कश्मीर के आतंकवाद को जोड़ने की तैयारी में है।

Loading ...
दिल्ली पुलिस ने पांच आतंकियों को किया था गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • दिल्ली पुलिस ने शकरपुर इलाके से पांच लोगों की गिरफ्तारी की थी
  • गिरफ्तार लोगों के पास हथियार और ड्रग्स की बरामदगी
  • खालिस्तानी आंदोलन और जम्मू कश्मीर के आतंकवाद को जोड़ने की तैयारी में आईएसआई

नई दिल्ली। पिछले शुक्रवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी कामयाबी मिली जब पांच हार्डकोर अपराधी गिरफ्तार गए। इन लोगों के पास बड़ी मात्रा में ड्रग्स और हथियारों की बरामदगी भी हुई थी। बड़ी बात यह है कि पुलिस के मुताबिक आईएसआई इन लोगों के जरिए खालिस्तान आंदोलन को कश्मीर के आतंकवाद से जोड़ना चाहती है। इन पांचों की गिरफ्तारी सोमवार सुबह शकरपुर इलाके से की गई थी। 

आतंकी ड्रग्स बेचकर खरीद रहे हैं हथियार
स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा ने कहा आतंकी अब ड्रग्स बेच रहे हैं और उससे जो पैसा मिल रहा है उसका इस्तेमाल आतंकवाद में कर रहे हैं। पुख्ता जानकारी के बाद पांचों की गिरफ्तारी की थी जिसमें से दो का संबंध पंजाब और तीन कश्मीर से हैं। इनके पास से 3 पिस्टल, 2 किलो हेरोइन, एक लाख रुपए कैश पाए हए। इनकी गिरफ्तारी से साफ है कि पाक खुफिया एजेंसी खालिस्तान और कश्मीर के आतंकवाद को जोड़ने की फिराक में है।

खालिस्तानी आंदोलन को हवा दे रही है आईएसआई
नोटबंदी के बाद जाली भारतीय करेंसी में कमी आई है. लिहाजा धन हासिल करने के लिए आतंकी ड्रग्स के धंधे में उतर आए हैं। यही नहीं भाड़े पर हत्या के लिए ये लोग गैंगेस्टर्स का भी इस्तेमाल कर रहे हैं। इसके जरिए ये लोग दो मकसद यानि कि पहला समाज में सांप्रदायिक नफरत और दूसरा उन लोगों को हतोत्साहित करते हैं जो आतंकवाद के खिलाफ खड़े हैं। 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।