लाइव टीवी

VIDEO: जब सुशांत सिंह राजपूत से महिला ने पूछा बिहार की लड़की से शादी करोगे? एक्टर ने दिया था ये जवाब

Updated Jun 22, 2020 | 23:48 IST

Sushant Singh Rajput viral throwback video: सुशांत सिंह राजपूत का सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला उनसे शादी को लेकर सवास पूछ रही है।

Loading ...
सुशांत सिंह राजपूत
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है
  • वीडियो में महिला ने सुशांत से शादी को लेकर सवाल पूछा था
  • यह वीडियो सुशांत सिंह राजपूत के गांव का बताया जा रहा है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक सप्ताह से अधिक हो चुका है। हालांकि, सुशांत के फैंस अब भी सदमे में हैं। उनकी मौत के बाद से फैंस लगातार थ्रोबैक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। हाल ही में उनका एक और वीडियो सामने आया है, जो शादी से संबंधित है। वीडियो में सुशांत के अलावा कुछ महिलाएं-परिवार के लोग नजर आ रहे हैं और शादी की चर्चा हो रही है। यह वीडियो उनके गांव का बताया जा रहा है। सुशांत अपनी शादी की बात पर देसी अंदाज में जवाब देते हुए दिख रहे हैं। 

वायरल वीडियो पिछले साल का है, जब सुशांत सिंह राजपूत अपने गांव आए थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि सुशांत घर में अपने हाथ में नीम का दातुन पकड़े हुए हैं और महिलाएं उनसे हंसी-ठिठोली कर रही हैं। उसी दौरान घर की एक महिला सुशांत से उनकी शादी के बारे में पूछती है। महिला सुशांत से पूछती है, 'शादी में सबको ले जाओगे न... इसपर सुशांत कहते हैं पहले लड़की ढूंढ लें... सुशांत कह रहे हैं आप लोग भी ढूंढिए कोई हो तो... इस पर महिला ने कहा कि बिहार की लड़की से कर लोगे। इस पर वो कहते हैं काहे नहीं...।'

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत बिहार की राजधानी पटना के रहने वाले थे। हालांकि, सुशांत का पैतृक आवास पूर्णिया जिले के बड़हरा कोठी स्थित गांव मलडीहा में था। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके रिश्तेदारों ने बयान दिया था कि सुशांत इस साल नवंबर में शादी करने वाले थे। लेकिन उनकी शादी किससे होने वाली थी इसको लेकर किसी ने स्पष्ट जानकारी नहीं दी थी। वहीं, सुशांत के चचेरे भाई पन्ना सिंह ने दावा किया था कि नवंबर में सुशांत की शादी रिया चक्रवर्ती से होने वाली थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।