लाइव टीवी

Gurugram Crime: सास ने बेटे की मदद से की अपने ही दामाद की हत्‍या, पकड़े गए तो बताई हत्‍या की ये वजह

Updated May 29, 2022 | 20:39 IST

Gurugram Crime: डीएलएफ इलाके में 26 मई को संदिग्‍ध परिस्थियों में हुई युवक की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। युवक की हत्‍या उसकी सास और साले ने ही की थी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। जीजा और साले के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई, इसी दौरान साले ने लोहे के रॉड से हमला कर दिया और मां-बेटे ने मिलकर इसे हादसे की शक्‍ल देने की कोशिश की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
गुरुग्राम में जीजा की हत्‍या करने वाला साला व सास गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • साले ने लोहे की रॉड से हमला कर जीजा की कर दी हत्‍या
  • हत्‍या के बाद सास और साले ने बताया था हादसा
  • पुलिस ने हत्‍यारोप में मां-बेटे को किया गिरफ्तार

Gurugram Crime: डीएलएफ क्षेत्र में 26 मई को हुई युवक की संदिग्ध हालत में मौत मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। युवक की हत्‍या की गई थी और हत्‍या करने वाले युवक की सास और साले थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि, पूछताछ में पता चला है साले और जीजा के बीच किसी बात को लेकर बहस हो रही थी, इस दौरान बात इतनी बढ़ गई कि साले ने अपने जीजा के सिर पर लोहे की रॉड से वॉर कर दिया। बाद में घायल हालत में उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

पुलिस ने बताया कि, जांच में पता चला है कि, इस घटना के बाद आरोपी साला और उसकी मां इस घटना को छुपाने में लगे थे। इन दोनों ने मृतक की पत्नी को बताया था कि, उसका पति सीढ़ियों से नीचे गिर गया है, जिससे उसे गहरी चोटें आई हैं, लेकिन मृतक की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में जब सिर पर किसी भारी वस्तु हमला करने की बात सामने आई तो पुलिस ने हत्‍या का मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू की और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

जीजा ने डांटा तो साले ने कर दिया हमला

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, इस हत्‍या के मामले में जांच के बाद पश्चिम बंगाल निवासी मृतक के साले सूरज राय और सास मालती राय को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि, जीजा और साले में किसी बात को लेकर बहस हो रही थी। इस दौरान जीजा अपने साले को डांटने लगा। जिससे नाराज होकर साले ने जीजा पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। इस हमले के बाद मां-बेटे ने मृतक को इलाज के लिए अस्‍पताल में भी दाखिला कराया, लेकिन बचाया नहीं जा सका। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से हत्या में इस्तेमाल की गई लोहे की रॉड भी बरामद कर ली है।