लाइव टीवी

Gurugram Toll Plaza: फ्री टोल को लेकर विवाद, टोलकर्मियों ने कार सवार को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, मामला दर्ज

Updated May 31, 2022 | 14:23 IST

Gurugram Toll Plaza: स्‍थानीय ग्रामीणों के लिए घामड़ोज टोल प्लाजा को प्रशासन द्वारा फ्री करने के बाद भी यहां जबरन वसूली हो रही है। ऐसे ही एक मामले में कादरपुर गांव के युवक द्वारा टोल नहीं देने पर उसे टोलकर्मियों ने दौडा-दौड़ा कर पीटा। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
घामड़ोज टोल प्लाजा पर टोलकर्मियों ने ग्रामीण को पीटा
मुख्य बातें
  • घामड़ोज टोल प्लाजा पर युवक के साथ टोलकर्मियों ने की मारपीट
  • प्रशासन द्वारा स्‍थानीय ग्रामीणों को छूट दिए जाने के बाद भी हो रही वसूली
  • टोलकर्मियों ने युवक के साथ मारपीट कर पिस्‍टल दिखा दी जान से मारने की धमकी

Gurugram Toll Plaza: सोहना रोड स्थित घामड़ोज टोल प्लाजा शुरू होने के बाद से यहां पर आए दिन नए-नए विवाद सामने आ रहे हैं। अब एक बार फिर से यहां पर टोलकर्मियों द्वारा गांव कादरपुर के युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया। साथ ही पिस्टल दिखाते हुए जान से मारने की धमकी भी दी गई। बाद में युवक ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। जिसके बाद पहुंचे थाना प्रभारी इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार ने मामला कराया। भोंडसी थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर टोल कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

गांव कादरपुर निवासी कपिल द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार, उनका टूर एंड ट्रेवल्स का काम है। वह रोजाना की तरह अपने कार्यालय से काम निपटाकर देर रात को गांव जा रहा था। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसे पता चला था कि 29 मई को हुई पंचायत के बाद एसडीएम ने चार दिन के लिए स्थानीय लोगों का टोल फ्री कर दिया था। इस वजह से वह टोल दिए बगैर अपनी कार लेकर निकलने लगा, तभी टोलकर्मी गांव बेरका निवासी शिब्बू और नगली निवासी मोहित अधाना ने उसे रोक कर मारपीट शुरू कर दी।

आईडी दिखाने के बाद भी नहीं जाने दिए टोलकर्मी

शिकायतकर्ता ने बताया कि प्रशासन द्वारा दी गई टोल फ्री की छूट मेरे गांव पर भी लागू है। मैने ये बातते हुए टोलकर्मियों को अपनी आईडी भी दिखाई, लेकिन टोलकर्मी नहीं माने और उनके साथ बहस करने लगे, साथ ही अपने चार-पांच साथी और बुला लिए। इसके बाद टोलकर्मियों ने उसे गाड़ी से उतार कर साइड में ले गए और लात-घूंसा मार कर पीटने लगे। इसी दौरान एक टोलकर्मी ने उसकी कनपटी पर रिवाल्वर तान दी और जान से मारने की धमकी दी।

सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

शिकायतकर्ता ने बताया कि जब झगड़ा हो रहा था तो टोल प्लाजा पर एक पुलिस पीसीआर भी खड़ी थी, लेकिन उसमें मौजूद पुलिसकर्मियों ने कोई मदद नहीं की। इसके बाद पीड़ित ने इसकी खबर पुलिस और अपने परिजनों को दी। जिसके बाद भोंडसी थाना प्रभारी खुद मौके पर पहुंचे। थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया मारपीट करने के मामले को लेकर शिकायत मिली है। सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही आरोपित गिरफ्तार किए जाएंगे। वहीं, इसकी जानकारी मिलने के बाद सोहना एसडीएम जितेंद्र कुमार गर्ग ने टोल कलेक्शन कंपनी के मैनेजर पवन बैसला को अपने ऑफिस बुलाकर सख्‍त कार्रवाई की हिदायत दी है।