लाइव टीवी

ड्रग्स खरीदते हुए रंगे हाथों पकड़ी गई टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान, NCB ने किया अरेस्ट

Updated Oct 25, 2020 | 18:15 IST

Preetika Chauhan: टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने ड्रग्स खरीदते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। उनके और एक और शख्स के पास से 99 ग्राम गांजा बरामद हुआ।

Loading ...
प्रीतिका चौहान
मुख्य बातें
  • प्रीतीका चौहान को 8 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है
  • उनके और फैसल के कब्जे से 99 ग्राम गांजा जब्त किया गया
  • कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं प्रीतिका चौहान

नई दिल्ली: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान और मुंबई के वर्सोवा के एक अन्य व्यक्ति को मारिजुआना रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है। प्रीतिका और फैसल नाम के शख्स से 99 ग्राम गांजा जब्त किया गया है। इससे पहले जांच एजेंसी ने आज अंधेरी में छापा मारा और चार लोगों को गिरफ्तार किया। एनसीबी ने प्रीतिका चौहान को ड्रग्स खरीदते हुए रंगे हाथों पकड़ा। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

प्रीतिका चौहान ने सावधान इंडिया और देवो के देव महादेव जैसे टीवी सीरियलों में काम किया है। मुंबई एनसीबी के अधिकारियों को मुंबई के वर्सोवा में दो स्थानों पर सादे कपड़ों में तैनात किया गया था। एनसीबी ने कहा, 'मुंबई जोनल यूनिट की एक टीम ने माछीमार, वर्सोवा में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से 99 ग्राम गांजा जब्त किया गया। फैसल और टीवी अभिनेत्री प्रीतिका चौहान को गिरफ्तार किया गया। दोनों को अदालत में पेश किया गया। दोनों को 8 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।'

28 दिन जेल में रहीं रिया चक्रवर्ती

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला सामने आया, जिसकी जांच एनसीबी कर रही है। इसमें दीपिका पादुकोण  और श्रद्धा कपूर समेत कई टॉप एक्ट्रेसेज से पूछताछ हुई है। सुशांत की गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को NCB ने उसके भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और उसके कर्मचारी दीपेश सावंत के साथ गिरफ्तार किया था। रिया और दीपेश को इस महीने की शुरुआत में जमानत पर रिहा किया गया। रिया ने मुंबई की बायकुला जेल में 28 दिन बिताए।। एनसीबी ने इस मामले में कई गिरफ्तारियां की हैं। कई अभिनेत्रियों को ड्रग्स चैट भी सामने आए।  

केंद्रीय गृह मंत्रालय (MHA) के अनुसार, मुंबई ड्रग्स का एक प्रमुख स्थान बन चुका है। एनसीबी ने नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों को पकड़ने के लिए अभियान शुरू किए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।