लाइव टीवी

राज ठाकरे की MNS ने शिवसेना पर साधा निशाना, पोस्टर लगा कर पूछा अब कैसा लग रहा है आपको

Updated Jun 24, 2022 | 20:08 IST

महाराष्ट्र की सियासी उठापटक के बीच राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने शिवसेना पर निशाना साधते हुए एक पोस्टर जारी किया। जिसमें लिखा कि अब कैसा लग रहा है आपको।

Loading ...
राज ठाकारे का शिवसेना पर निशाना

मुंबई: महाराष्ट्र में सत्ता को लेकर हो रहे संघर्ष में राज ठाकरे भी कूद पड़े हैं। शिवसेना के दो गुटों में बंटने पर राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने उद्धव ठाकरे पर तंज कसा है। इसके लिए मनसे ने पोस्टर का सहारा लिया और पूछा अब आपको अब कैसा लग रहा है। मुंबई के साक़ीनाका इलाक़े में पोस्टर लगाए गए है जिस पर लिखा गया है 'अब कैसा लग रहा है आपको'। राज ठाकरे अक्सर उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अजान को लेकर अल्टीमेटम दिया था। मस्जिदों पर लाउडस्पीकर हटाने को कहा था नहीं तो उसी टाइम मस्जिद के सामने हनुमान चलीसा बजाने का ऐलान किया था। 

राज ठाकरे भी शिवसेना में थे। वे बालासाहब ठाकरे के भतीजे है। जब शिवसेना के उत्तराधिकारी चुनने की बात आई तो बालासाहब ने भतीजे के बजाय अपने बेटे उद्धव ठाकरे को पार्टी का उत्तराधिकारी घोषित किया। इससे नाराज होकर राज ठाकरे ने बगावत कर दी और जनवरी 2006 में शिवसेना से अलग होकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के नाम से एक पार्टी बना ली।

Maharashtra Shiv Sena Crisis Live Updates

गौर कि एक बार फिर शिवसेना में फूट पड़ गई है। शिवसेना के सीनियर नेता एकनाथ शिंदे बागी हो गए हैं। सूत्रों के मुताबकि 55 में 40 विधायक उद्धव ठाकरे को छोड़कर शिंदे गुट में चले गए हैं। शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने उनका समर्थन करने वाले विधायकों की गुवाहाटी में बैठक की अध्यक्षता की। शिंदे ने दावा किया कि शिवसेना के 40 विधायक समेत 50 विधायक उनका समर्थन कर रहे हैं।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।