लाइव टीवी

Jaipur Crime News: नशे में नाश! जयपुर में गाड़ी हटाने को कहा तो शराबी युवकों ने ऑटो ड्राइवर का रेत दिया गला

Updated Jul 23, 2022 | 18:31 IST

Jaipur Police: जयपुर में ऑटो ड्राइवर के साथ मारपीट के बाद गला रेतने का मामला सामने आया है। ऑटो ड्राइवर को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। मामला जयपुर के नाहरगढ़ पहाड़ी का है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
जयपुर में बीच सड़क पर ऑटो ड्राइवर से मारपीट के बाद गला रेता
मुख्य बातें
  • हमलावरों ने पहले लात-घूसों से पीटा फिर चाकू से गला रेता
  • हमलावर बीच सड़क गाड़ी खड़ी कर पी रहे थे शराब, ऑटो ड्राइवर ने कहा था हटाने को
  • पुलिस कार सवार बदमाशों की कर रही तलाश

Jaipur Crime News: जयपुर में नाहरगढ़ पहाड़ी पर एक ऑटो ड्राइवर और कार सवारों में झगड़ा हो गया। कार सवार हमलावरों ने ड्राइवर को लात-घूसों से जमकर पीटा और धारदार हथियार से गला रेत दिया। लहूलुहान हालत में ऑटो ड्राइवर रोड पर गिर पड़ा। यह देखकर हमलावर भाग निकले। पुलिस ने मौके पर नाकाबंदी कराई, लेकिन कार सवार हमलावरों का कुछ पता नहीं चल पाया। बता दें कि घायल ऑटो ड्राइवर का गंभीर हालत में एसएमएस हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

पुलिस का कहना है कि हमलावरों की संख्या तीन थी। पुलिस ने घटना के बाद आसपास के सभी इलाकों में नाकाबंदी कर दी है। आरोपियों की सरगर्मी से तलाश जारी है। पुलिस का कहना है वह हमलावरों तक जल्द पहुंच जाएगी। इधर अस्पताल में ऑटो ड्राइवर की हालत नाजुक बनी हुई है।

कहासुनी के बाद शराबियों ने किया हमला

मिली जानकारी के अनुसार एसएचओ (ब्रह्मपुरी) प्रदीप सिंह ने बताया है कि नाहरगढ़ पहाड़ी पर तीन लड़के बीच रोड पर कार खड़ी कर शराब पी रहे थे। शाम करीब 6 बजे गुर्जर घाटी ब्रह्मपुरी निवासी अजय ऑटो लेकर वहां से निकल रहा था। अजय ने बीच रोड खड़ी कार को लड़कों से साइड करने की बात कही। गाड़ी हटाने की बात को लेकर कार सवार लड़कों से झगड़ा शुरू हो गया। कहासुनी के बाद शराब के नशे में धुत लड़कों ने ऑटो ड्राइवर अजय पर जानलेवा हमला कर दिया।

पुलिस को हमलावरों की तलाश

बता दें कि पुलिस ने बताया है कि बदमाश लड़कों ने ऑटो ड्राइवर से लात-घूसों से जमकर मारपीट की। उन्होंने हमला कर चाकू से अजय का गला बुरी तरह रेत दिया। लहूलुहान हालत में ऑटो ड्राइवर अजय को रोड पर गिरा देखकर हमलावर कार लेकर फरार हो गए। लोगों ने इस जानलेवा हमले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। ब्रह्मपुरी थाना पुलिस ने कार सवार हमलावरों को पकड़ने के लिए आसपास के सभी इलाकों में नाकाबंदी करवाई। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने गंभीर हालत में ऑटो ड्राइवर अजय को एसएमएस हॉस्पिटल पहुंचाया। ट्रॉमा सेंटर में गंभीर रूप से घायल अजय का इलाज चल रहा है। अजय के गले और उसके आंख के नीचे गंभीर चोट लगी है। बता दें कि पुलिस टीम कार सवार हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।