लाइव टीवी

Jaipur Police: जयपुर पुलिस ने पकड़े चार वाहन चोर, 1-2 नहीं कब्जे से मिली हैं इतनी सारी बाइक

Updated Aug 26, 2022 | 19:22 IST

Jaipur Police: गलता गेट थाना पुलिस ने एक वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चार आरोपियों को दबोचा है। जांच के दौरान इन आरोपियों के पास से पुलिस ने सात बाइक बरामद की है। ये सभी आरोपी नशे के आदी हैं और उसकी पूर्ति के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देते थे।

Loading ...
जयपुर पुलिस द्वारा पकड़े गए बाइक चोर
मुख्य बातें
  • आरोपी ने एक शादी समारोह से की थी बाइक चोरी
  • आरोपियों की निशानदेही पर बरामद की गई सभी बाइक
  • पुलिस ने आरोपियों से एक के बाद एक बरामद की सात बाइक

Jaipur Police: जयपुर उत्‍तर की गलता गेट थाना पुलिस ने एक वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चार आरोपियों को दबोचने में सफलता पाई है। इन आरोपियों के कब्‍जे से पुलिस ने सात बाइक बरामद की हैं। ये आरोपी लंबे समय से शहर के अंदर बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर अन्‍य वारदातों का पता लगाने में जुटी है।

गिरोह के बारे में जानकारी देते हुए डीसीपी (उत्तर) परिस देशमुख ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान नवेद उर्फ सागर निवासी ब्रह्मपुरी, आजम निवासी पहाड़गंज तोपखाना हुजुरी रामगंज ,सोनू उर्फ जट्टल उर्फ सरीफ निवासी कालाडेरा जयपुर और शेफ अली निवासी तोपखाना हुजुरी रामगंज के तौर पर हुई है। पुलिस ने बताया कि ये सभी शातिर नशे के आदी हैं। जिसके पूर्ति के लिए शहर में बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। ये आरोपी शराब ठेकों के आसपास नशे में धुत्‍त लोगों की जेब से बाइक की चाबी निकाल लेते और बाइक चोरी कर भाग जाते।

पूछताछ में आरोपियों ने किए खुलासे

पुलिस ने बताया कि बीते 27 मई को पचरंगपचट्टी बास बदनपुरा गलता गेट निवासी अब्दुल अजीज ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह अपने दोस्त के भाई की शादी में शरीक होने के लिए सागर हाऊस मैरिज गार्डन दिल्ली बाईपास रोड गलता गेट गया था। उसने अपनी बाइक को मैरिज गार्डन के बाहर खड़ी की थी। जब वह वापस लौट कर आया तो बाइक गायब थी। इसके बाद जांच में जुटी पुलिस टीम इन आरोपियों तक पहुंची। पुलिस ने सबसे पहले नावेद को दबोचा। इससे पूछताछ में अन्‍य आरोपियों का पता चला। इन सभी आरोपियों से पूछताछ के दौरान पुलिस ने इनके निशानदेही पर सात बाइक बरामद की। पुलिस ने बताया कि इन आरोपियों ने चार बाइक माणकचौक एक बाइक विद्याधर नगर, एक बाइक गलता गेट, एक बाइक चौमूं से चोरी की थी।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।