लाइव टीवी

Kanpur: पति ने पहले पत्नी को दिया तलाक, फिर प्रेमी से करवा दी उसकी शादी

Updated Oct 30, 2021 | 13:40 IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक शख्स की जिसकी शादी 6 महीने पहले हुई थी उसने पत्नी को तलाक देकर उसकी शादी प्रेमी से करवा दी। दरअसल पति को पता चला था कि पत्नी किसी और को पसंद करती है।

Loading ...
पति ने पहले पत्नी को दिया तलाक,फिर प्रेमी से करवाई उसकी शादी
मुख्य बातें
  • फिल्मी स्टाइल में पति ने कराई अपनी पत्नी की प्रेमी संग शादी
  • कानपुर के प्रतापपुर सचेंडी का है मामला, बंटोर रहा है सुर्खियां
  • शादी के बाद भी लगातार प्रेमी के संपर्क में थी पंकज की पत्नी

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक शादी की चर्चा इन दिनों खूब हो रही है। दरअसल पंकज नाम के शख्स की करीब 6 महीने पहले कोमल से शादी हुई थी। प्रतापपुर सचेंडी की रहने वाली कोमल स्कूल के दिनों से ही प्रेमी पिंटू के संग प्यार करती थी और बीएससी पूरा करने के बाद घरवालों ने बर्रा आठ में रहने वाले पंकज से करवा दी। शादी के बाद पंकज को पता चला कि कोमल किसी और को पसंद करती है और यह बात खुद कोमल ने पंकज को बताई थी। इसके बाद पंकज ने अनूठी मिसाल पेश करते हुए बड़ा त्याग किया और कोमल को पहले तलाक दिया और फिर उसके प्रेमी से उसकी शादी करवा दी।

पहले दिया पत्नी को तलाक

पंकज ने अपनी पत्नी की शादी में कोई कानूनी पचड़ा ना फंसे इसका भी पूरा ध्यान रखा और सबसे पहले तलाक दे दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके बाद सरकारी संस्था आशा ज्योति केंद्र कोमल और उसके प्रेमी की शादी के लिए अपनी तरफ से वकील किया और सारे पेपर वर्क कंप्लीट करवाए। इस पूरी घटना के बारे में कोमल बताती है कि मैंने अपने पति को शादी के कुछ दिन बाद ही बता दिया था कि मैं किसी और से इश्क करती हूं जिस पर पकंज गुस्सा होने की बजाय शांत रहा और कहा कि ठीक है, उसको जहां खुशी मिलती है वहां रहे।

पत्नी और प्रेमी ने पंकज को दिया श्रेय

वहीं कोमल ने अपने जिस प्रेमी के साथ शादी की है वह भी खासा खुश नजर आया है। मीडिया ने जब उससे इस संबंध में सवाल किया तो उसे यकीन ही नहीं हुआ कि उसकी शादी हो रही है। प्रेमी ने कहा, 'जब कोमल की शादी हुई तो मुझे लगा कि मेरा सबकुछ खत्म हो गया। मैंने शादी का ख्याल ही अपने मन से निकाल दिया। लेकिन अब मेरी शादी हो रही है इसे लेकर मैं अपनी खुशी को बयां नहीं कर सकता हूं।' दोनों प्रेमी-प्रेमिका इस शादी का सारा श्रेय पंकज को दे रहे हैं।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।