लाइव टीवी

Bihar की राजनीति में हलचल हुई तेज, JDU प्रदेश अध्यक्ष से मिले कांग्रेस और बसपा के विधायक

Updated Dec 18, 2020 | 15:02 IST

बिहार की राजनीति में कुछ हलचल होने की खबरें सामने आ रही हैं। बसपा के एकमात्र विधायक मोहम्मद जमां खान ने जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष से मुलाकात की है।

Loading ...
Bihar: JDU प्रदेश अध्यक्ष से मिले कांग्रेस और BSP विधायक
मुख्य बातें
  • बिहार की सियासत में देखने को मिल सकता है कुछ उलटफेर
  • बसपा के एकमात्र विधायक और एक कांग्रेस विधायक ने की जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष से मुलाकात
  • दोनों ही विधायकों ने बैठक को बताया सामान्य मुलाकात

पटना: बिहार में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के एकमात्र विधायक मोहम्मद जमां खान और कांग्रेस के विधायक मुरारी गौतम शुक्रवार को बिहार में सत्तारूढ जनता दल युनाइटेड के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह से मिले, जिसके बाद बिहार की सियासत में कयासों का दौर शुरू हो गया। हालांकि सभी नेता इसे विकास को लेकर मुलाकात बता रहे हैं।

दोनों विधायकों ने की जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष से मुलाकात

बसपा विधायक मोहम्मद जमां खान शुक्रवार को जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह से मिलने उनके पटना स्थित आवास पहुंचे। इसके बाद कांग्रेस के चेनारी से विधायक मुरारी गौतम भी जदयू नेता से मिलने के लिए उनके आवास पहुंच गए। इस दौरान जदयू के प्रवक्ता अजय आलोक और भाजपा के भी कुछ नेता उपस्थित थे।

कयासबाजी शुरू

इस बीच सभी नेताओं के बीच क्या बात हुई, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन इसके बाद बिहार की सियासत में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।जदयू के प्रदेश अध्यक्ष सिंह ने कहा कि सभी नेताओं को अपनी पार्टी के प्रति प्रतिबद्धता होनी चाहिए लकिन विकास के मुद्दे पर सभी को एकमत होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि दोनों नेता अपने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर यहां पहुंचे थे और इसी को लेकर बात हुई है। इधर, चेनारी के कांग्रेस विधायक ने भी कहा कि वे अपने क्षेत्र की समस्या को लेकर जदयू प्रदेश अध्यक्ष से मिलने गए थे, इसमें राजनीतिक मायने नहीं निकाले जाने चाहिए।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।