लाइव टीवी

Ank Jyotish 2020 prediction Moolank 6: मूलांक छह वालों को नए साल में मिलेगी खूब तरक्‍की, ऐसा बीतेगा 2020 

Updated Dec 30, 2019 | 13:50 IST

अंक ज्योतिष वार्षिक भविष्यवाणी 2020 मूलांक 6, 2020 annual prediction for Moolank 6: इस वर्ष धन का निवेश शेयर तथा रियल स्टेट में करेंगे। 15 अप्रैल के बाद धन का आगमन बहुत अच्छा होगा।

Loading ...
Yearly Numerology for number 6

जिस भी जातक का जन्म किसी भी वर्ष तथा किसी भी माह दिनांक 06,15  या 24 को हुआ है वो जन्मांक 06 के  प्रभाव में आएंगे। अंक 06 का स्वामी शुक्र होता है।शुक्र फ़िल्म तथा मीडिया का कारक ग्रह है।बुध और शनि इसके मित्र ग्रह हैं।बुध तथा शनि इसके मित्र ग्रह हैं।ओपल तथा हीरा शुक्र के रत्न हैं।इस जन्मांक के जातक फ़िल्म,मीडिया,प्रबंधन,विधि तथा प्रशासन के फील्ड में बहुत सफल होते हैं। शुक्र प्रेम का कारक ग्रह है। प्रायः इस जन्मांक के व्यक्ति का भाग्योदय विवाह के बाद ही होता है।

अंक ज्योतिष वार्षिक भविष्यवाणी 2020 मूलांक 6 


1. स्वास्थ्य- इस वर्ष आपका स्वास्थ्य बहुत अच्छा रहेगा।यूरिन की प्राब्लम शुक्र देता है। 15 फरवरी से 15 मार्च तक का समय थोड़ा खराब है। बीपी तथा शुगर से प्रभावित लोग सितम्बर के बाद अत्यंत सावधानी बरतेंगे।
2. करियर- इस वर्ष आपका कैरियर बहुत शानदार रहेगा।15 फरवरी से अप्रैल के मध्य सफलता मिलेगी। सितम्बर से नवम्बर और मई से जुलाई के मध्य विदेश जाने की प्रबल संभावना है। जून से सितम्बर के मध्य पदोन्नती या जॉब चेंज के अवसर प्राप्त होंगे।
3. लव लाइफ तथा दाम्पत्य जीवन- इस वर्ष आपकी लव लाइफ  अच्छी रहेगी। अप्रैल के बाद विवाह के संयोग बनेंगे। 15 मार्च तक लव लाइफ को बचाकर रखना होगा। इस वर्ष आपका वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा।15 फरवरी से 15 मार्च और फिर नवम्बर माह में थोड़ा तनाव का माहौल बन सकता है।
4. आर्थिक स्थिति-15 फरवरी के बाद स्थिति अच्छी रहेगी। इस वर्ष धन का निवेश शेयर तथा रियल स्टेट में करेंगे। 15 अप्रैल के बाद धन का आगमन बहुत अच्छा होगा। जमीन या मकान खरीदने के संयोग बनेंगे। वाहन भी खरीदने का सुखद संयोग बन सकता है।
5. शुभ समय- 15 फरवरी से 15 अप्रैल। सितम्बर से 16 अक्टूबर।नवम्बर तथा दिसम्बर माह।यह समय आपके लिए शुभ है।


6. उपाय- प्रत्येक शुक्रवार को श्री सूक्त का पाठ करें। सुगंधित इत्र का प्रयोग करें। माता लक्ष्मी की उपासना श्री विष्णु के संग करें। भगवान शिव का शुभ मुहूर्त में रूद्राभिषेक कराएं।अंधे गरीब व्यक्ति को शुक्रवार को अन्न तथा वस्त्र का दान करें। शुक्र, शनि तथा बुध के बीज मंत्र का जप करें।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल