लाइव टीवी

Hanuman Chalisa By Amitabh Bachchan: सदी के महानायक की आवाज में हनुमान चालीसा सुनकर भक्त हुए खुश, देखें वीडियो

Updated Apr 08, 2020 | 14:17 IST |

Hanuman Chalisa By Amitabh Bachchan: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की आवाज सभी को पसंद है और कुछ गाने अमिताभ बच्चन को बिना बताए भी रिकॉर्ड किए गए थे। इन्होंने हनुमान चालीसा भी गायी है, जिसके फैंस पूरे दीवाने हैं।

Loading ...

Hanuman Chalisa By Amitabh Bachchan: आज यानि 8 अप्रैल के दिन हनुमान जयंती है और लॉकडाउन के कारण सभी मंदिर और धार्मिक स्थान बंद हैं। इसी कारण से लोग घरों में ही हनुमान जयंती मना रहे हैं। न सिर्फ भक्त बल्कि सभी बॉलीवुड स्टार भी हनुमान जी को बहुत मानते हैं और उनकी पूजा करते हैं। अमिताभ बच्चन ने भी अपनी आवाज में हनुमान चालीसा गायी थी जो लोगों को आज भी खूब पसंद है। ऐसा कहा जाता है कि एक रेडियो में आर.जे की आवाज के लिए अमिताभ बच्चन ने कोशिश की थी, लेकिन उनकी आवाज भारी होने के कारण मना कर दिया गया था। अमिताभ बच्चन से कई गाने उन्हें बिना बताए भी रिकॉर्ड कर लिए गए थे और फिर वो लोगों को बेहद पसंद आए थे। अमिताभ बच्चन की आवाज में कई गाने हिट भी हो चुके हैं। अमिताभ बच्चन की आवाज में हनुमान चालीसा आप इस वीडियो में देख सकते हैं। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल