लाइव टीवी

Monday Morning Shiv Bhajan Video: सोमवार स्पेशल में देखिए शिव भगवान की ये आरती, जिससे होंगे आपके सभी कष्ट दूर

Updated Sep 21, 2020 | 08:21 IST |

Monday Special Lord Shiva Aarti Video: भगवान शिव सबसे सरल और सादगी से भरे हुए हैं। वे जितने शक्तिशाली हैं उतने ही वह मन के भोले भी हैं। यहां सुनें शिव जी के टॉप भजन।

Loading ...

Monday Special Lord Shiva Aarti Video: भगवान शंकर की पूजा हम सोमवार के दिन करते हैं। ऐसा कहा जाता है कि शिव जी के तीन नेत्र हैं। इन्हीं तीन नेत्रों से पूरे संसार जगत का अपनी शक्तियों से संचार करते हैं। देवों के देव महादेव भक्तों के सारे कष्ट दूर करते हैं। कुंवारी कन्यायें 16 सोमवार का व्रत करती हैं जिससे उन्हें मन चाहे वर की प्राप्ति हो। शिव जी की इस आरती को सुनने से भगवान शिव प्रसन्न होकर सभी की मनोकामनाएं पूर्ण करते हैं। जब भी आप किसी संकट में हो तो शिवलिंग की पूजा करने से सारी परेशानी खत्म होती है। इस विडियो के जरिए शिव जी की आरती सुनने से आपके मन को बहुत सुकून मिलेगा और आपके सारे कष्ट भी दूर हो जायेगें।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल