लाइव टीवी

Non Stop Surya Dev Ji Ke Bhajan: रविवार स्पेशल में देखिए सूर्य देव के भजन, होंगे सारे दुख-दर्द दूर

Updated Aug 23, 2020 | 08:49 IST |

Sunday Morning Special Shri Surya Dev Bhajan: सूर्य देव की पूजा रविवार के दिन की जाती है। इस वीडियो के जरिए आप सूर्य देव के भजन देख सकते हैं। साथ ही हर रविवार नियमित रुप से ये भजन सुनना लाभकारी हो सकता है।

Loading ...

Sunday Morning Special Shri Surya Dev Bhajan: सूर्य देव की पूजा रविवार के दिन की जाती है। इस दिन सूर्य देव का जाप करने से आपके मन की सारी मनोकामनाएं पूरी होती हैं। सूर्य देवता का जाप करने से चिंता, तनाव, अकारात्मक सोच आदि जैसी मानसिक परेशानियों से आप जीवन में छुटकारा पा सकते हैं। सूर्य देव की हर रविवार सुबह उठ कर जाप करने से आपके मन से अहंकार, हीन भावना और ईष्या जैसे भाव मन से दूर हो जाता है। इस वीडियो के जरिए आप सूर्य देव के भजन देख सकते हैं। साथ ही हर रविवार नियमित रुप से जाप भी जरुर करें जिससे आपके शरीर के सारे रोग-दुख खत्म हो जाते हैं और आपके घर में शांति आये। यहां देख सकते हैं आप सूर्य देव के भजन की वीडियो।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल