लाइव टीवी

रविवार के दिन करें सूर्यदेव को जल अर्पण करने के साथ ही इन मंत्रों का जाप, जीवन में नहीं होगी पैसे की किल्लत

Updated Sep 06, 2020 | 09:01 IST |

Sunday special Surya Namaskar Mantra Video: रविवार के दिन सूर्य देव के मंत्र का जाप करने से सभी कष्ट और रोग दूर हो जाते हैं।

Loading ...

Sunday special Surya Namaskar Mantra Video: सूर्य नमस्कार मंत्र के कई लाभ होते हैं, इस मंत्र से कैसै भी रोग क्यो न हो लेकिन कुछ ही दिनों में हमे उस रोग से छुटकारा मिल जाता है। सूर्य देव के मंत्र के जाप से तनाव, नकारात्मक सोच आदि सो मुक्ति मिल जाती है। सूर्य उपासना करने से मन से अंहकार, हीन भावना, ईर्ष्या आदि के भाव हमेशा के लिए दूर हो जाते हैं। सूर्य देव को समस्त देव शक्तियों की उर्जा कै स्रोत माना जाता है। इतना ही नहीं सूर्य भगवान नवग्रहों के अधिपति, सौरमंडल के स्वामी और 27 नक्षत्रों सहित सभी बारह राशियों के स्वामी भी हैं। ऐसे में अगर आप भी अपने जीवन में तरक्की हासिल करना चहाते हैं तो आप भी रविवीर को इन मंत्र का जाप कर सकते हैं। आप भी सूर्य नमस्कार मंत्र की वीडियो यहां देख सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल