लाइव टीवी

Thursday Special Nonstop Lord Vishnu Bhajan Video: गुरुवार के दिन देखिए विष्णु जी के नॉनस्टॉप भजन

Updated Aug 20, 2020 | 08:42 IST |

Thursday Special Nonstop Lord Vishnu Bhajan: गुरुवार के दिन विष्णु जी की पूजा की जाती है और लोग इस दिन घर में पीले रंग की चीजें ज्यादा बनाते हैं। ऐसा कहा जाता है कि पीली वस्तुएं भी दान करना शुभ होता है।

Loading ...

Thursday Special Nonstop Lord Vishnu Bhajan: गुरुवार विष्णु जी का दिन माना जाता है और इस दिन उनकी उपासना करने से लोगों के कष्ट भी दूर हो जाते हैं। उनके भजन और आरती करने से आपके मन में भी शांति आती है और किसी भी काम को करने की क्षमता आ जाती है। इस दिन कई लोग विष्णु जी का व्रत भी रखते हैं, लेकिन अगर आप व्रत नहीं रख सकते हैं, तो आपको ये भजन जरूर सुनने चाहिए। इसके अलावा, घर में पीले रंग का खाना जरूर बनाना चाहिए, ये आपके लिए काफी बेहतर साबित हो सकता है। गुरुवार के दिन पीले कपड़े पहनने चाहिए और दान भी करना चाहिए, इससे आपके घर की सुख-शांति बनी रहती है। इस भजन को सुनने से सारे कष्ट भी दूर हो सकते हैं। यहां देखिए विष्णु जी के भजन की वाडियो।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल