लाइव टीवी

Shree Vishnu Amritwani: गुरुवार के दिन विष्णु जी की अमृतवाणी सुनने से होंगे सभी कष्ट दूर, घर में आयेगी खुशहाली

Updated Nov 05, 2020 | 08:45 IST |

Thursday Special Shree Vishnu Amritwani: गुरुवार का दिन विष्णु जी का माना जाता है, इस दिन लोग व्रत रखते हैं और पूजा भी करते है।

Loading ...

Thursday Special Shree Vishnu Amritwani: गुरुवार का दिन विष्णु जी का माना जाता है, इस दिन लोग व्रत रखते हैं और पूजा भी करते है। गुरुवार के दिन विष्णु जी की उपासना से सारे कष्ट दूर हो जाते हैं। अगर आपके घर में सुख-शांति नहीं रहती है, तो आप विष्णु जी का भजन कीर्तन कर सकते हैं। विष्णु जी का भजन करने से आपके मन में भी शांति रहती है। गुरुवार के दिन सुबह जल्दी उठकर, स्नान करके पीले रंग के कपड़े पहनने चाहिए और भजन सुनना चाहिए। विष्णु जी का भजन सुनने से आपके परिवार में शांति आती है और लक्ष्मी जी का भी वास होता है। गुरुवार के दिन पूजा करने से विष्णु भगवान प्रसन्न होते हैं और सभी मनोकामनाएं पूरी हो जाती हैं। आप भी विष्णु जी का भजन सुनने के लिए ये वीडियो देख सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल