लाइव टीवी

Thursday Special Sai Baba Bhajan: देखिए गुरूवार को साईं बाबा की आरती, जिससे होगी आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी

Updated Jun 25, 2020 | 09:46 IST |

Thursday Specia Sai Baba Bhajan: साईं बाबा की पूजा गुरूवार को होती है। ऐसा माना जाता है कि सिरडी साईं बाबा की आराधन से जीवन के सारे कष्ट दूर हो जाते हैं। शायद यही कारण है कि इनके भक्तों की संख्या लाखों में हैं।

Loading ...

Thursday Special Sai Baba Bhajan Video: साईं बाबा शिरडी में रहते हैं, जिन्हें शिरडी साईं बाबा के नाम से भी जाना जाता है। साईं बाबा एक भारतीय आध्यात्मिक गुरु थे जिन्हें संत, फकीर और सतगुरु के रूप में पूजा जाता है। साईं बाबा की पूजा दुनिया भर के लोग करते हैं। ऐसा कहा जाता है कि मान्यताओं के अनुसार साईं बाबा की पूजा यदि सच्चे मन से और विधि पूर्वक की जाए तो जीवन की हरेक परेशानियों से छुटकारा आसानी से मिल जाता है। शिरडी वाले साईं बाबा... यह लफ्ज जुंबा पर आते ही लोग बाबा को याद करने लगते हैं। गुरूवार का दिन साईं बाबा की आराधना का दिन माना जाता है। इस दिन साईं बाबा की पूजा या ध्यान करना बेहद ही शुभ होता है, इस दिन लोग बाबा को खुश करने के लिए पूर्ण विधि विधान के साथ व्रत भी रखते हैं। देखिए साईं बाबा की आरती और किजिए अपने सभी संकटो को दूर।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल