लाइव टीवी

Thursday Special Lord Vishnu Bhajan: विष्णु जी की उपासना से होती है कृपा, घर में भी आती है सुख-शांति

Updated Oct 15, 2020 | 09:08 IST |

Thursday Special Lord Vishnu Aarti Video:गुरुवार का दिन भगवान विष्णु का होता है। कहा जाता है कि गुरुवार के दिन विष्णु जी की पूजा अराधना करने से व्यक्ति के पारिवारिक जीवन में सुख-शांति आती है।

Loading ...

Thursday Shri Vishnu Aarti Video:गुरुवार के दिन भगवान विष्णु की पूजा की जाती है। गुरुवार के दिन पूजा विधि-विधान से करने से भगवान बृहस्पति प्रसन्न होते हैं। साथ ही घर में सुख-शांति भी रहती है। कई कुवारी लड़किया जल्दी शादी होने की इच्छा से व्रत करती हैं। गुरुवार के दिन सुबह जल्दी उठकर भगवान विष्णु की पूजा करते समय 'ओम् जय बृहस्पति देवा' आरती गाना बिल्कुल न भूले। व्रत वाले दिन उनकी पूजा पीले कपड़े पहन कर पीली वस्तुएं जैसी पीले फूल, पीले चावल, पीली मिठाई और हल्दी चढ़ाकर की जाती है। इस व्रत में केले के पेड़ की पूजा जाती है। इस विडियो के जरिए आप विष्णु भगवान के व्रत को सफल बनाए।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल