लाइव टीवी

Chanakya Niti Motivational Video: जीवन में अपनाए चाणक्य नीति, यहां देखें वीडियो

Updated Feb 10, 2020 | 13:50 IST |

Chanakya Niti Video: इस वीडियो का टाइटल 'ये चीज लेने में शर्म ना करें' है। चाणक्य के मुताबिक जो व्यक्ति भोजन करते समय और ज्ञान लेते समय शर्म करता है वो कभी जीवन में सफल नहीं हो सकता है।

Loading ...

Chanakya Niti Video: आचार्य चाणक्य एक महान विद्वान थे। आचार्य चाणक्य मौर्य साम्राज्य के संस्थापक, चतुर कूटनीतिज्ञ, प्रकंड अर्थशास्त्री के रुप में विश्वविख्यात हुए। लोग कहते हैं कि आचार्य चाणक्य अपनी विद्वत्ता और क्षमता के बल पर भारतीय इतिहास की नीति बदल दी थी।आचार्य चाणक्य की नीतियां जितना पहले लोगों के जीवन में सटीक बैठते थे उतना ही आज भी असरदार होते हैं। आचार्य चाणक्य ने कई ऐसे मंत्र बतायें है जिसका पालन करते ही आदमी की असफलता सफलता में बदल सकती है। आज कल के जमाने में लोग अपने करियर में सफलता के लिए काफी चिंतित रहते हैं। इस विडियो का टाइटल 'ये चीज लेने में शर्म ना करें' है। चाणक्य के मुताबिक जो व्यक्ति भोजन करते समय और ज्ञान लेते समय शर्म करता है वो कभी जीवन में सफल हो ही नहीं सकता है। इस विडियो के जरिए आपके हर समस्या का समाधान बड़े आसानी से हल हो सकता है। इन सारे चाणक्य मंत्र से इंसान खुशहाल जीवन जी सकता है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल