लाइव टीवी

Shocking VIDEO : करतब देखते रह गए लोग ! उड़ने वाली विशाल पतंग से गिरा एक लड़का और फिर...

Updated Dec 09, 2020 | 12:35 IST

जकार्ता में एक लड़का विशालकाय पतंग से करीब 30 फीट की उंचाई से गिर गया, उस वक्त उसके इस करतब को देखने के लिए खासी भीड़ वहां जमा थी।

Loading ...
घटना के बाद, लड़के को एक अस्पताल में ले जाया गया जहां उसकी बांह पर छह स्थानों  में फ्रैक्चर आया है

विशालकाय पतंग पर करतब दिखा रहा एक लड़के के साथ हादसा पेश आया है, ये घटना जकार्ता की है जहां पर एक बड़े मैदान में वो इस पतंग को पकड़कर हवा में झूल रहा था तभी ये दुर्घटना सामने आई,इस घटना के समय वहां बहुत भीड़ थी, इस वाकये का वीडियो भी सामने आया है जिसमें ये हादसा होते हुए दिख रहा है।

यह घटना 1 दिसंबर को लम्पुंग के प्रिंगसेवू रीजेंसी के एक हाई स्कूल में हुई थी। एक चौंकाने वाली घटना में,  प्रिंगसेवू रीजेंसी में भीड़ के सामने 30 फीट गिरने से पहले इंडोनेशिया में एक 12 वर्षीय लड़के को एक विशाल पतंग द्वारा हवा में मीटर उठा दिया गया था,इस घटना को कैमरे में कैद किया गया और सोशल मीडिया पर शेयर किया गया।

वायरल फुटेज में पतंग द्वारा लड़के को हवा में ऊंचा उठाते हुए दिखाया गया है फिर अचानक वो नीचे गिरने लगता है जब तक कि वह नीचे नहीं गिरता है वहीं जमीन पर बैठे लोग डरावने स्वर में चिल्ला रहे हैं। 

Watch video:-

यह घटना 1 दिसंबर को लम्पुंग के प्रिंगसेवू रीजेंसी के एक हाई स्कूल में हुई थी। घटना के बाद, लड़के को एक अस्पताल में ले जाया गया जहां उसकी बांह पर छह स्थानों  में फ्रैक्चर आया है जैसा कि प्रिंगसेवु बाल संरक्षण एजेंसी द्वारा पुष्टि की गई।

पेश आया था ऐसा ही एक और हादसा

कोकोनट जकार्ता की एक रिपोर्ट के अनुसार, 12 वर्षीय लड़के के भाई ने कहा कि घटना के समय उनके भाई-बहन द्वारा पतंग उड़ाई जा रही थी। अगस्त में इसी तरह की घटना में, एक 3 वर्षीय लड़की को एक विशालकाय पतंग के तार में फंसने के बाद 100 फीट हवा में उतारा गया था। यह घटना तब हुई जब छोटी लड़की ताइवान के नान्तालियो नामक पतंग उत्सव में थी। वह एक विशाल नारंगी रंग की पतंग को पकड़े हुए थी जब हवा के एक झोंके ने उसे हवा में खींच लिया था।

WARNING: कमजोर दिल वाले इस वीडियो को ना देखें