लाइव टीवी

Bihar: गया में भैंस पर चढ़कर प्रचार करना पड़ा भारी, मामला दर्ज, दरभंगा में भी भैंस पर सवार होकर कराया नॉमिनेशन

Updated Oct 19, 2020 | 22:39 IST

campaigned on buffalo:गया में निर्दलीय प्रत्याशी परवेज मंसूरी ने भैंस पर चढ़कर किया प्रचार वहीं दरभंगा में प्रत्याशी नचारी मंडल भैंस पर सवार हो कर नामांकन दाखिल करने पहुंचे।

Loading ...
बहादुरपुर विधानसभा के निर्दलीय प्रत्याशी नचारी मंडल भैंस पर सवार हो कर नामांकन दाखिल करने पहुंचे

बिहार के चुनाव में कई तरीके के रंग देखने को मिल रहे हैं वहां पर नामांकन से लेकर प्रचार के लिए नए नए तरीके अपनाए जा रहे हैं, गया के गांधी मैदान गेट के पास राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल के गया शहरी विधान सभा क्षेत्र के प्रत्याशी परवेज मंसूरी भैंस पर सवार होकर जन संपर्क अभियान को निकले थे, उनके  इस अंदाज को देख कर भीड़ भी जुटने लगी वहीं अब उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है, प्राथमिकी में भैंस पर चढ़कर प्रचार करने और भीड़ लगाने का आरोप लगाया गया है। 

परवेज मंसूरी का कहना था कि शहर में लगातार प्रदूषण बढ़ता जा रहा है, इसलिए हम भैंस पर चढ़े हैं, ताकि प्रदूषण न फैले,परवेज का कहना था कि भैंस से रोड शो करने का उदेश्य बढ़ते प्रदूषण को कम करने का संदेश भी था वहीं उनके खिलाफ जो मामला दर्ज हुआ है उसमें मवेशी क्रूरता की भी धारा लगाई गई है।

निर्दलीय प्रत्याशी भैंस पर सवार हो कर नामांकन दाखिल करने पहुंचे

वहीं दरभंगा जिले के बहादुरपुर विधानसभा के निर्दलीय प्रत्याशी नचारी मंडल भैंस पर सवार हो कर नामांकन दाखिल करने पहुंचे, सोमवार को बहादुरपुर विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे नचारी मंडल भैंस पर सवार हो कर अपना नामांकन दाखिल करने पहुंचे। नचारी ने कहा कि वो गरीब और कमजोर वर्ग से आते हैं. मैं एक मजदूर का बेटा हूं...

गौरतलब है कि बिहार राज्य में विधानसभा की 243 सीटों के लिए तीन चरणों में चुनाव होना है, प्रथम चरण के लिए 28 अक्टूबर को, दूसरे चरण के लिए 3 नवंबर और तीसरे चरण के लिए 7 नवंबर को मतदान होगा, वहीं मतगणना 10 नवंबर को होगी।