दीपिका पादुकोण ने बिकिनी फोटो शेयर कर मचाया तहलका, फैंस बोले- 'लगता है इनके कपड़े रणवीर ले गया...'

Deepika Padukone In Bikini: बॉलीवुड की द‍िग्‍गज अदाकारा दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर बिक‍िनी फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है। कुछ ही मिनट में इन तस्‍वीरों पर लाइक्‍स और कमेंट्स की जैसे बाढ़ आ गई।

Deepika padukone hot
Deepika padukone hot 

Deepika Padukone In Bikini: बॉलीवुड की द‍िग्‍गज अदाकारा दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर बिक‍िनी फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है। कुछ ही मिनट में इन तस्‍वीरों पर लाइक्‍स और कमेंट्स की जैसे बाढ़ आ गई! इंस्‍टाग्राम और ट्विटर पर ये फोटोज तुरंत वायरल हो गए। इन ब्‍लैक एंड वाइट तस्‍वीरों में दीपिका पादुकोण समंदर किनारे बिकिनी पहन अदाओं और हुस्‍न का जादू चलाती नजर आ रही हैं। 

दीपिका पादुकोण ने यह फोटोशूट एक मैगजीन के लिए कराया है जिसकी अन्‍य तस्‍वीर उन्‍होंने बीत दिनों शेयर की थीं। यकीनन दीपिका पादुकोण इन तस्‍वीरों में बेहद हॉट लग रही हैं। उनके चाहने वाले तस्‍वीरों पर खूब प्‍यार लुटा रहे हैं और तारीफ में कसीदे कसीदे पढ़ रहे हैं। इन तस्‍वीरों पर फैंस- हॉट, सेक्‍सी जैसे विशेषणों का इस्‍तेमाल कर रहे हैं।

हालांकि दीपिका की जिन तस्‍वीरों की इतनी तारीफ हो रही है, उन तस्‍वीरों का मजाक भी बनना शुरू हो गया है। कई फैंस को दीपिका का यह अंदाज पसंद नहीं आया है तो कई ने उनके बिकिनी पहनने पर गुस्‍सा भी जाहिर किया है। एक यूजर ने लिखा है- सुखी हुईं लकड़ी तो दूसरे यूजर ने लिखा है- फुल ड्रेस में ज्‍यादा अच्‍छे लगते हो। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

वहीं एक यूजर ने तो दीपिका पादुकोण की इन तस्‍वीरों को लेकर उनके पति रणवीर सिंह पर ही तंज कस दिया है। कुंदन नाम के यूजर ने लिखा कि लगता है इनके कपड़े रणवीर लेकर भाग गया।

बता दें कि दीपिका पादुकोण बीते दिनों मेघना गुलजार की फ‍िल्‍म में नजर आई थीं। इस फ‍िल्‍म से पूरे दो साल बाद उन्‍होंने पर्दे पर वापसी की थी। इससे पहले वह संजय लीला भंसाली की फ‍िल्‍म पद्मावत में दिखाई दी थीं। 

 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर