लॉकडाउन में दिशा पाटनी कर रहीं ये वर्कआउट, खुद को फिट रखने के लिए करती हैं ये काम

Disha Patani workout during Lockdown: लॉकडाउन में भी खूब वर्कआउट कर रही हैं दिशा पाटनी, एक्ट्रेस ने खुद बताया कैसे रखती हैं खुद को फिट।

Disha Patani
Disha Patani  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दिशा पाटनी इन दिनों घर पर रहर ही वर्कआउट कर रही हैं
  • एक्ट्रेस ने बताया घर पर कैसे रख रही हैं खुद को फिट
  • दिशा ने शेयर किया अपना वर्कआउट शेड्यूल

दिशा पाटनी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ को लेकर तो चर्चा में रहती ही हैं इसके साथ ही वो अपनी फिटनेस को लेकर भी खबरों में बनी रहती हैं। इन दिनों देश में लॉकडाउन है और वो जिम नहीं जा पा रही हैं ऐसे में वो किस तरह फिट हैं और क्या वर्कआउट कर रही हैं? हाल ही में खुद एक्ट्रेस ने इसका खुलासा किया।

दिशा फिटनेस फ्रीक हैं और वर्कआउट करते हुए सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी वीडियो व तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और लॉकडाउन में भी वो अपनी फिटनेस को मेंटेन कर रही हैं। उन्होंने बताया कि वो लॉकडाउन में भी स्ट्रिक्ट रूटीन फॉलो कर रही हैं। उन्होंने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा, 'हां मैं घर पर ही वर्कआउट कर रही हूं। मैं सुबह कार्डियो करती हूं और मेरे घर पर ट्रेडमिल है तो मैं उसका ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल करती हूं। इसके बाद मैं शाम को वेट (वजन) ट्रेनिंग करती हूं। घर पर मेरे पास कुछ वेट भी है जिससे मैं वेट ट्रेनिंग करती हूं।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

कार्डियो और वेट ट्रेनिंग के साथ करती हैं ये काम

दिशा केवल इतना ही वर्कआउट नहीं करतीं बल्कि वो कार्डियो और वेट ट्रेनिंग के अलावा वो एमएमए जिमनास्टिक्स, टोर्नाडो किक, ड्रॉप किक और साइड किक की भी प्रैक्टिस करती हैं। इंटेंस वर्कआउट के साथ ही दिशा अपनी डाइट का भी बहुत ख्याल रखती हैं और यही है उनकी फिटनेस का राज, जो उनके फैंस को बहुत पसंद है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल ईद पर उनकी फिल्म राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई रिलीज होने वाली थी, इस फिल्म में वो सलमान खान के साथ हैं हालांकि अब कोरोना वायरस के चलते यह माना जा रहा है कि फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसकानी पड़ेगी। यह पहली बार नहीं है जब दिशा सलमान के साथ काम कर रही हों। इससे पहले दोनों ने साथ में फिल्म भारत में काम किया था, जिसमें सलमान के साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर