Corona Virus Lock down: दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए एकता कपूर ने उठाया बड़ा कदम, एक साल तक नहीं लेंगी सैलरी

Ekta Kapoor Salary: कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण दिहाड़ी मजदूरों को हो रही मुश्किलों को देखते हुए एकता कपूर ने बड़ा फैसला लिया। एकता ने सोशल मीडिया पर अपने फैसले का ऐलान किया है।

Ekta Kapoor
Ekta Kapoor 
मुख्य बातें
  • दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए अब एकता कपूर सामने आई हैं।
  • एकता कपूर अपनी एक साल की सैलेरी नहीं लेंगी।
  • एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर इसका ऐलान किया था।

मुंबई. कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लागू लॉकडाउन की सबसे बुरी मार दिहाड़ी मजदूरों पर पड़ा है। बॉलीवुड के कई सेलेब्स इनकी मदद के लिए आगे आए हैं। अब बालाजी टेलिफिल्म्स की मालकिन एकता कपूर ने ऐलान किया है कि वह अपनी एक साल की सैलेरी नहीं लेंगी।

एकता कपूर ने एक बयान जारी किया है। अपने बयान में एकता कपूर ने लिखा है कि वह अपनी एक साल की सैलेरी (ढाई करोड़ रुपए) नहीं लेंगी। एकता ने लिखा है उन्होंने अपनी कंपनी में काम कर रहे दिहाड़ी मजदूर और फ्रीलांसर वर्कर को ध्यान में रखते हुए ये फैसला लिया है।

एकता लिखती हैं- 'कोरोना महामारी के कारण आया ये संकट काफी बड़ा है, जो आज से पहले कभी नहीं देखा गया है। हमें इस दौर में कुछ ऐसे कदम उठाने चाहिए जिससे हमारे आस-पास मौजूद लोगों और देश की मुश्किलें कम हो।'

एकता ने लिखा- एक साथ आगे बढ़ना होगा
एकता कपूर ने अपने बयान में लिखा- 'मेरी पहली जिम्मेदारी है कि मैं बालाजी टेलिफिल्म्स में काम कर रहे दिहाड़ी मजदूर और फ्रीलांसर्स का ध्यान रखूं, जिनका शूटिंग बंद होने के कारण नुकसान हो रहा है। '            
  
बकौल एकता कपूर- 'मैं अपनी एक साल की सैलेरी जो ढाई करोड़ रुपए है, उसे मैं बालाजी टेलिफिल्म्स में साथ काम करने वाले साथियों के लिए छोड़ रही हूं। इस कदम के जरिए मेरे साथ काम कर रहे साथियों को इस लॉकडाउन में नुकसान नहीं होगा। हमें एक साथ आगे बढ़ना होगा।' 

सलमान खान ने भी की थी मदद 
एकता कपूर के अलावा सलमान खान भी लॉकडाउन के दौरान दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए थे। सलमान खान ने इसके अलावा अपनी अपकमिंग फिल्म राधे में काम कर रहे सभी वर्कर्स के खाते में पैसा जमा कर दिया है।

सलमान खान के अलावा शाहरुख खान भी मुश्किल की इस घड़ी में मदद के लिए आगे आए हैं। शाहरुख खान ने पीएम केयर फंड और महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में डोनेट करने का फैसला लिया है। शाहरुख खान का मीर फाउंडेशन दिल्ली के 2500 दिहाड़ी मजदूरों तक फल-सब्जी सहित जरूरी सामान पहुंचाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर