IFFI 2019: अवॉर्ड लेने के बाद रजनीकांत ने छुए अमिताभ के पैर, दोनों ने एक दूसरे को दिया पुरस्‍कार

बॉलीवुड
Updated Nov 21, 2019 | 10:08 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

गोवा में आयोजित 50वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में रजनीकांत को 'आइकन ऑफ गोल्‍डन जुबली' अवॉर्ड से नवाजा गया, तो अमिताभ बच्‍चन को दादा साहेब फाल्‍के पुरस्‍कार प्रदान किया गया।

IFFI 2019 Rajinikanth and Amitabh Bachchan
IFFI 2019 Rajinikanth and Amitabh Bachchan 

गोवा में आयोजित 50वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में रजनीकांत को 'आइकन ऑफ गोल्‍डन जुबली' अवॉर्ड से नवाजा गया, तो अमिताभ बच्‍चन को दादा साहेब फाल्‍के पुरस्‍कार प्रदान किया गया। रजनीकांत को यह अवॉर्ड सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर और गोवा के सीएम प्रमोद सावंत की मौजूदगी में अमिताभ बच्‍चन ने दिया, वहीं अमिताभ बच्‍चन को दादा साहेब फाल्‍के पुरस्‍कार सुपरस्टार रजनीकांत ने प्रदान किया। सिनेमा जगत के ल‍िए यह क्षण वाकई गौरवशाली था।

बता दें कि 20 से 28 नवंबर के बीच गोवा में होने वाले 50वें इंटरनेशनल फ‍िल्‍म फेस्टिवल ऑफ इंडिया का आगाज हो चुका है। इस कार्यक्रम में स‍िनेमा की तमाम हस्तियों को उनके योगदान के ल‍िए सम्‍मानित किया जाएगा। ओपनिंग के मौके पर सुपरस्‍टार रजनीकांत को बड़ा सम्‍मान दिया गया। उन्‍हें 'आइकन ऑफ गोल्‍डन जुबली' सम्‍मान से नवाजा गया। 

अवॉर्ड लेते समय रजनीकांत ने कहा कि अमिताभ बच्‍चन उनकी प्रेरणा हैं और अपनी स्‍पीच के बाद उन्‍होंने अमिताभ के पैर छुए। इस दौरान समारोह स्‍थल तालियों से गूंज गया। 

इस संस्‍करण की मेजबानी जाने माने फ‍िल्‍ममेकर करण जौहर ने की। इस कार्यक्रम की बात करें तो इसमें तमाम फ‍िल्‍मों की स्‍कीनिंग होती है और सिनेमा में अतुलनीय योगदान के ल‍िए पुरस्‍कार बांटे जाते हैं। इस साल टरनेशनल फ‍िल्‍म फेस्टिवल ऑफ इंडिया का यह 50वां संस्‍करण है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर