Sunny Leone Photos: तीन बच्चों की मां सनी लियोनी ने शेयर की बेहद बोल्ड Photos, इस अंदाज से लगाई आग

Sunny Leone Bikini Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपनी कुछ बोल्ड फोटोज शेयर की है, जिन्हें लेकर वो चर्चा में हैं। इन तस्वीरों में ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Sunny Leone
Sunny Leone 
मुख्य बातें
  • सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर फिर शेयर की अपनी बिकिनी तस्वीरें
  • इन तस्वीरों में वो ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं
  • सनी पिछले कई दिनों से अपनी बिकिनी फोटोज पोस्ट कर रही हैं

कोरोना वायरस के चलते देश में लॉकडाउन है और आम जनता के साथ- साथ सेलेब्स भी इन दिनों अपने घर पर ही समय बिता रहे हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े हुए हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और खुद से जुड़े पोस्ट करती रहती हैं। 

हाल ही में सनी ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। सनी इन तस्वीरों में ब्लैक बिकिनी पहने नजर आ रही हैं जिसके साथ उन्होंने शीर क्रॉप टॉप पहना। इसके साथ उन्होंने रेड लिपस्टिक लगाई हुई है और परफेक्ट मेकअप किया है। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा और इसके साथ ब्लैक हील्स पहनी। सनी की ये फोटोज उनके फैंस को काफी पसंद आ रही हैं और वो लगातार कमेंट कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

दरअसल इन दिनों सनी 12 डेज ऑफ समर (गर्मियों के 12 दिन) नाम से सीरीज चला रही हैं जिसमें वो बिकिनी और मोनोकिनी में अपनी फोटोज शेयर करती हैं। बीते दिनों वो बिकिनी में अपनी कई फोटोज पोस्ट कर चुकी हैं। उनकी ये तस्वीरें फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने खींची हैं। सनी अपनी इन फोटोज के चलते चर्चा में हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

बता दें कि सनी लियोनी ने साल 2011 में डेनियल वीबर से शादी की थी और दोनों के तीन बच्चे हैं एक बेटी निशा  कौर वीबर और दो जुड़वां बेटे अशर और नोह। साल 2017 में निशा जब 21 महीने की थीं तब सनी और डेनियल वीबर ने उन्हें महाराष्ट्र के लातूर से गोद लिया था। इसके बाद 4 मार्च 2018 को सनी सरोगेसी के जरिए दो जुड़वां बेटों की मां बनीं। वो अक्सर अपने तीनों बच्चों के साथ समय बिताती हैं और सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर