Aishwarya Rai की खूबसूरती पर फ‍िदा थे Sanjay Dutt, बहनों की सख्‍त ह‍िदायत पर रोक ल‍िए थे कदम

बॉलीवुड
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Feb 18, 2020 | 10:46 IST

Bollywood Throwback: संजय दत्‍त (Sanjay Dutt) ने खुलासा क‍िया था क‍ि वह ऐश्‍वर्या राय (Aishwarya Rai) को पसंद करते थे और उनका फोन नंबर चाहते थे। लेक‍िन परि‍वार की पाबंदी के चलते उन्‍होंने कदम रोक लिए।

when sanjay dutt was impressed by aishwarya rai beauty ans wanted her phone number sisters objected
Sanjay Dutt and Aishwarya Rai in an old Photoshoot 

बॉलीवुड के बीते पन्‍ने अगर उठा कर देखें जाएं तो स‍ितारों के कई द‍िलचस्‍प क‍िस्‍से सामने आते हैं। संजय दत्‍त की कहान‍ियां भी इंडस्‍ट्री में कम नहीं हैं। लेकिन एक जुड़ी है ऐश्‍वर्या राय से ज‍िसके बारे में कम ही लोग जानते हैं। दोनों ने 2005 में शब्‍द फ‍िल्‍म में साथ काम क‍िया था। लेकिन ये जानकारी उससे भी कई साल पहले की है। एक पुराने इंटरव्‍यू में संजय दत्‍त ने खुद इस बात का खुलासा क‍िया था क‍ि कैसे वो ऐश्‍वर्या राय को पसंद करते थे और उनका फोन नंबर भी लेना चाहते थे। 

मिस वर्ल्‍ड बनने से पहले की है बात 
ये इंटरव्‍यू है 1993 का, जब ऐश्‍वर्या राय मॉडलिंग कर रही थीं और उन्‍होंने संजय दत्‍त के साथ सिनेब्‍ल‍िट्ज मैग्‍जीन के लिए फोटोशूट क‍िया था। यानी तब ऐश्‍वर्या ने मिस इंड‍िया में हिस्‍सा नहीं लिया था। 

संजय दत्‍त उस समय बड़े स्‍टार थे और ऐश्‍वर्या देश की टॉप मॉडल। संजय दत्‍त ने बताया था क‍ि वह ऐश्वर्या को आमिर खान के साथ एक सॉफ्ट ड्र‍िंक ऐड में देख चुके थे और उनको संजना के नाम से जानते थे। 

Aamir Khan and Aishwarya Rai Old Ad Video 

बहनों ने रोका था संजय दत्‍त को 
इस फोटोशूट में संजय ने बताया था क‍ि वह ऐश्‍वर्या राय की खूबसूरती देखकर हैरान हो गए थे और उनको इंप्रेस करना चाहते थे। वह उनको फोन नंबर भी लेना चाहते थे। लेकिन उनकी बहनों ने उनको सख्‍त ह‍िदायत दी थी क‍ि वे ऐसा कुछ नहीं करेंगे। यहां तक क‍ि वह ऐश्‍वर्या को फूल तक नहीं भेजेंगे। 

ये बात खलनायक के र‍िलीज के आसपास की है तो शायद उनकी बहनों ने संजय को क‍िसी भी तरह की कंट्रोवर्सी से बचाने के लिए ऐसा कहा होगा। 

वहीं इंटरव्‍यू में संजय दत्‍त ने ये भी कहा था क‍ि ऐश्‍वर्या जब सड़क पर न‍िकलती थीं तो उनको देखने के ल‍िए ट्रैफि‍क जाम हो जाता था। लेकिन अगर मैं उनके लिए कुछ करता तो मेरे नाम पर व‍िवाद खड़े हो जाते। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर