Sunny Leone Photos: अब गोल्डन बिकिनी में सनी लियोनी ने ढाया कहर, शेयर की अपनी ग्लैमरस तस्वीरें

Sunny Leone Bikini Photos: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी ने एक बार फिर बिकिनी में अपनी बेहद बोल्ड फोटो शेयर की है। इन फोटोज में वो गोल्डन कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं।

Sunny Leone
Sunny Leone 
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर फिर शेयर की अपनी ग्लैमरस फोटो
  • इन तस्वीरों में सनी व्हाइट और गोल्डन बिकिनी पहने हुए हैं
  • सनी का यह अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है

कोरोना वायरस के चलते इन दिनों देश में लॉकडाउन है और सेलेब्स से लेकर आम लोगों तक सभी अपने घरों में हैं। सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े हुए हैं और बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी भी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और रोज अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर रही हैं। 

सनी ने अब एक बार फिर अपनी बिकिनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिनमें वो बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। सनी वाइट और गोल्डन बिकिनी में बेहद हॉट लग रही हैं। इसमें ऊपर की तरफ क्रिस-क्रॉस डिटेलिंग है। उन्होंने ब्रैसलेट और ड्रॉप ईयररिंग्स से अपने लुक को एक्सेसाइज किया है। इस शूट के लिए उन्होंने बॉडी को टैन करवाया है। इसके साथ उन्होंने साइड पार्टिंग कर बालों को खुला रखा और हल्का मेकअप किया। सनी ने अपने लुक को स्ट्रेपी हील्स से पूरा किया है। सनी की ये फोटोज उनके फैंस को काफी पसंद आ रही हैं और वो कमेंट कर लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

सनी लियोनी की ये फोटोज भी सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने खींची हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर सनी ने लिखा, 'संडे, कुछ ना करने का दिन। लेकिन रुको, ये तो अब हर दिन होता है।' दरअसल इन दिनों सनी 12 डेज ऑफ समर (गर्मियों के 12 दिन) नाम से सीरीज चला रही हैं जिसमें वो अपनी बिकिनी फोटोज शेयर करती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

बता दें कि सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर खुद से जुड़ी फोटोज व वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 33 मिलियन यानी 3 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। सनी ने हाल ही में अपने पति डेनियन बीवर और अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी बात की थी। सनी ने बताया था कि पहली बार डेनियल ने उन्हें लेस्बियन समझ लिया था क्योंकि उस समय वो अपनी दोस्त के साथ थीं और वह लेस्बियन है। सनी और डेनियल की पहली मुलाकात लॉस वेगस में हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर