Naagin4 के लिए Jasmin Bhasin ने दी टेस्‍टी खाने की कुर्बानी, दुबली दिखने को कर रहीं ये काम

टीवी मसाला
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Nov 20, 2019 | 11:36 IST

Jasmin Bhasin in Naagin 4 : नाग‍िन में स्‍ल‍िम द‍िखने के लिए जैस्‍मीन भसीन तैयार‍ियों में ब‍िजी हैं। उन्‍होंने अपनी डाइट पर खासा कंट्रोल क‍िया है।

Naagin4 के लिए Jasmin Bhasin ने दी टेस्‍टी खाने की कुर्बानी, दुबली दिखने को कर रहीं ये काम
Jasmin Bhasin preparing for Naagin 4 : खाना कम कर द‍िया है जैस्‍मीन भसीन ने  |  तस्वीर साभार: Instagram

एकता कपूर के शो नाग‍िन को दर्शकों ने खूब पसंद क‍िया है और अब इसके चौथे सीजन की तैयारी चल रही है। पहले दो सीजन में मौनी रॉय ने लीड रोल क‍िया था और उनके ग्‍लैमरस अवतार ने एक नियम ही बना द‍िया क‍ि नाग‍िन को दुबला और खूबसूरत द‍िखना है। 

वैसे नाग‍िन के चौथे सीजन में न‍िया शर्मा और जैस्‍मीन भसीन नजर आएंगी। अपने रोल के ल‍िए 'दिल से दिल तक' फेम एक्‍ट्रेस अभिनेत्री जैस्मीन भसीन जी तोड़ मेहनत कर रही हैं। खासतौर पर बॉडी पर। इस वजह से उन्‍होंने पिज्जा और बटर चिकन तक खाना बंद कर दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806) on

बता दें क‍ि एकता कपूर के इस शो में जैस्मीन नयनतारा नामक नागिन के किरदार को निभाएंगी। बकौल जैस्‍मीन - मैंने 'नागिन 4' को चुना है क्योंकि यह नंबर वन शो रहा है, तो मुझे लगा कि इसका हिस्सा बनना मेरे लिए एक बड़ा मौका रहेगा और इसलिए मैंने इसे करने के लिए हामी भर दी। मैं ज्यादा चिंतित तो नहीं थी, लेकिन जब तक मुझे इसका सटीक विवरण और इसकी कहानी नहीं मिली तब तक मैं आश्वस्त भी नहीं थी। एक बार यह सबकुछ हो जाने के बाद मुझे लगा कि मैं यह शो कर रही हूं।

जैस्‍मीन ने बताया - जब मुझे 'नागिन' के लिए बुलाया गया तो मेरे दिमाग में पहला विचार था कि हे भगवान! दूसरा ये कि अब मुझे एक खूबसूरत और हॉट नागिन बनने के लिए पतला होना पड़ेगा। मैं सोच लिया कि 'जैस्मीन अब तुम्हें बटर चिकन और पिज्जा खाना बंद करना होगा।

बता दें क‍ि 'नागिन' के पहले सीजन में मौनी रॉय, अदा खान, सुरभि ज्योति, अनीता हंसनंदानी और करिश्मा तन्ना तैसी अभिनेत्रियां नागिन के किरदार में दिख चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर