Kasautii Zindagii Kay: प्‍लास्‍ट‍िक सर्जरी पूरी, ह‍िना खान की जगह कोमोल‍िका बनीं आमना शरीफ का देखें First Look

टीवी मसाला
Updated Oct 01, 2019 | 13:54 IST

जल्‍द ही अनुराग (Anurag Basu)और प्रेरणा (Prerna) की जिंदगी में कोमोल‍िका (Komolika) की वापसी होने वाली है। कसौटी जिंदगी की (Kasautii Zindagii Kay) के नए प्रोमो में आमना शरीफ का लुक सामने आया है।

Amna Sharif
Amna Sharif as Komolika  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • कसौटी जिंदगी की 2 में नई कोमोल‍िका की एंट्री हो गई है
  • पहले इस नेगेटिव किरदार में हिना खान नजर आ रही थीं
  • एकता कपूर के ही शो कहीं तो होगा से आमना चर्चा में आई थीं

अर्से से पर्दे से दूर आमना शरीफ जल्‍द ही टीवी पर वापसी करने जा रही हैं। इस बार उनका रोल सीधी-सादी महान बहू का नहीं बल्‍क‍ि दमदार नेगेट‍िव शेड वाला होगा। आमना की वापसी एकता कपूर के शो Kasautii Zindagii Kay से होने जा रही है। वह इस शो में कोमोल‍िका का किरदार निभाएंगी। इससे पहले ये रोल हिना खान कर रही थीं लेकिन फ‍िल्‍मों के ऑफर्स के लिए उन्‍होंने इस शो से ब्रेक ले ल‍िया। 

यह पहली बार होगा जब आमना क‍िसी नेगेट‍िव किरदार में दिखेंगी और दर्शक बेसब्री से शो में उनकी एंट्री का इंतजार कर रहे हैं। बताया जा रहा है क‍ि शो में 10 अक्‍टूबर के एपिसोड में आमना की एंट्री बतौर कोमोल‍िका दिखाई जाएगी। हाल ही में शो का एक प्रोमो वीड‍ियो रिलीज हुआ है जिसमें दिखाया गया है क‍ि प्‍लास्‍ट‍िक सर्जरी के बाद हिना खान की जगह आमना ले चुकी हैं। 

 

 

वहीं शो में फ‍िलहाल ट्रैक ये है क‍ि अनुराग ये बात सुन लेता है क‍ि प्रेरणा पर मिस्‍टर बजाज से शादी के लिए दबाव बनाया गया था। दोनों जहां मिल रहे होते हैं, वहीं प्‍लास्‍ट‍िक सर्जरी के बाद कोमोल‍िका उनकी जिंदगी में दोबारा कदम रखने की तैयारी कर रही है। अपनी वापसी को लेकर आमना ने एक इंटरव्‍यू में कहा था क‍ि वह अपनी पर्सनल लाइफ के लिए ब्रेक लेना चाहती थीं। हालांकि मेरी वापसी एक लव स्‍टोरी से हो सकती थी लेकिन मुझे कुछ नया करना था। लिहाजा जब कोमोल‍िका का ऑफर मिला तो मुझे पता था क‍ि मेरे करियर को इसी का इंतजार था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर